6 महिने की परीक्षा तैयारी में हम पा सकते है बैंक में जॉब, बैंक प्रबंधक नवीन मेश्राम ने युवाओं को बैंक परीक्षा की तैयारी के लिए किया मार्गदर्शित

बालाघाट. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रजस इंस्टीट्यूट लगातार युवाओं को एक बेहतर कोचिंग के माध्यम से उनकी नौकरी के सपने को पूरा करने का काम कर रहा है. इसी कड़ी में बैंक परीक्षा की तैयारी कर रहे कई युवाओं को स्टेट बैंक में निकली क्लर्क की जॉब से पूर्व की जाने वाली तैयारियो को लेकर मार्गदर्शन देते हुए कहा कि बैंक की परीक्षा की तैयारी महज 6 महिने के कड़े परिश्रम से पूरी करके, युवा बैंक में नौकरी हासिल कर सकता है. जिसके लिए लक्ष्य का निर्धारण और बैंक परीक्षा की तैयारी में परिश्रम जयरी है, जिसे बेहतर टेक्निक के माध्यम से हासिल कर सकते है.  

प्रजस इंस्टीट्यूट में आयोजित सेमीनार में बैंक परीक्षा की तैयारी को लेकर,  मध्यांचल ग्रामीण बैंक के प्रबंधक नवीन मेश्राम ने प्रतिभागियों को मार्गदर्शन दिया. उन्होंने युवाओं को बैंक सेक्टर की परीक्षाओं में तैयारी करने और सफलता अर्जित करने के टिप्स दिये. इंस्टीट्यूट में आज 17 अप्रैल को सुबह 10 बजे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सेमीनार का आयोजन किया गया था. जिसमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के उपक्रम मध्यांचल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक नवीन मेश्राम ने बैंक परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मार्गदर्शित किया.  

प्रजस इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर सचिन मेश्राम ने बताया कि सेमीनार में स्टेट बैंक की परीक्षा में कैसे सफलता अर्जित करने के लिए प्रतिभागी को तैयारी करनी चाहिये, इसको फोकस करके अनुभवी और अधिकारी नवीन मेश्राम के माध्यम से प्रतिभागियों को सफलता का सूत्र दिया गया. डायरेक्टर श्री मेश्राम ने कहा कि बैंकिंग के क्षेत्र में एकमात्र कोंचिग संस्थान जो परीक्षा की तैयारी करता है. इंस्टीट्यूट में आयोजित कार्यक्रम में राहुल भेलावे, रंजीत चौहान, राजा बिम्बिसार, अभिनव सिंहमारे, अनिल गेरवे इत्यादि शिक्षकगण मौजूद थे.


Web Title : IN 6 MONTHS OF EXAM PREPARATION, WE CAN FIND JOBS IN THE BANK, BANK MANAGER NAVEEN MESAM GUIDED THE YOUTH TO PREPARE FOR THE BANK EXAMS.