दमोह संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के प्रचार में महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने ली नुक्कड़ सभाए

बालाघाट. देश की सबसे बड़ी पंचायत के हो रहे चुनाव के प्रथम चरण का मतदान खत्म होने के बाद दूसरा चरण का चुनाव प्रचार उफान पर है, ऐसे मंे जिले में कांग्रेस के पक्ष में धुंआधार प्रचार के बाद अब जिले के कांग्रेसी प्रदेश के दूसरे चरण में हो रहे संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे है. जिसमें जिले की महिला कांग्रेस अध्यक्ष रचना लिल्हारे, दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी तरवरसिंह लोधी (बंटी भैया) का प्रचार कर रही है, दमोह में संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसियों के साथ वह जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं लेकर दमोह की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी तरवरसिंह लोधी के लिए आशीर्वाद मांग रही है.  

दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी का चुनावी प्रचार करने पहंुची महिला कांग्रेस अध्यक्ष रचना लिल्हारे ने दूरभाष पर चर्चा करते हुए बताया कि दमोह संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस का अच्छा माहौल है, यहां की जनता ने भाजपा सांसद का कार्यकाल देखा है, जिसे कार्यकाल मंे जनता, समस्याओं से जूझती और लड़ती रही है, जिसके कारण इस बार यहां की जनता परिवर्तन के मुड में है और जनता ने मन बना लिया है कि वह झूठे और खोखले वादों वाली भाजपा सरकार के खिलाफ जनता के हितों की सोच रखने वाली कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देकर दिल्ली मंे संसदीय क्षेत्र की आवाज बुलंद करने एक ईमानदार प्रत्याशी को भेजेगी.


Web Title : MAHILA CONGRESS PRESIDENT TOOK STREET MEETINGS TO CAMPAIGN FOR CONGRESS IN DAMOH PARLIAMENTARY CONSTITUENCY.