शादी में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, दो घायल

लांजी. अक्सर शादियो के सीजन में दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ जाता है, वहीं जिले में लगातार सामने आ रहे सड़को हादसो में गत बुधवार 3 मई की रात लांजी-बालाघाट मार्ग पर दुल्हापूर के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल तीन युवको मंे एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो युवकों को बेहतर उपचार के लिए गोंदिया ले जाया गया है.  

घटनाक्रम के अनुसार कोचेवाही निवासी युवक 19 वर्षीय विकास पिता टीकाराम सहारे घर से दोस्तो के साथ दुल्हापुर शादी समारोह में जाने की बात कहकर निकला था. बुधवार की मध्यरात्रि विकास के परिजनांे को गांव के ही अविनाश पांचाले से उसके दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली. जिसके बाद परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे. जहां तीनो युवकांे की गंभीर हालत पर अस्पताल से उन्हें रिफर कर दिया गया था. जब परिजन विकास को लेकर गोंदिया जा रहे थे. इस दौरान ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

घटनाक्रम के अनुसार विकास अपने दोस्त राहुल और राजकुमार के साथ कोचेवाही से दुल्हापुर शादी समारोह में जा रहा था. स दौरान ही दुल्हापुर के पास तेज रफ्तार कार क्रमंाक सीजी 04-एवी-0013 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक तेज रफ्तार में वाहन चलाकर, युवकों की मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिसके बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने खेत में जा घुसी. घटना के बाद से कार चालक फरार है.  परिजनों ने रास्ते में 19 वर्षीय विकास की मौत के बाद उसके शव को लांजी सिविल अस्पताल लाया. जहां लांजी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वही पुलिस मामले की जांच मंे जुट गई है.


Web Title : YOUTH KILLED, TWO INJURED IN ROAD ACCIDENT