सड़क दुर्घटना में घायलो को मंत्री रामकिशोर कावरे ने फॉलो वाहन से भिजवाया अस्पताल, दुर्घटना की वजह साफ नहीं

बालाघाट. बालाघाट-भरवेली मार्ग पर देवटोला के पास सड़क हादसे में घायलों को सड़क पर देख बालाघाट से घर जा रहे प्रदेश के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने मानवता का परिचय देते हुए वहां खड़े होकर अपने फॉलो वाहन से घायलों को अस्पताल भिजवाया. जिसमें एक महिला, एक युवती सहित तीन युवकों के घायल होने की बात कही जा रही है, हालांकि अभी अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.  

बताया जाता है कि हीरापुर निवासी तीन युवक बालाघाट से हीरापुर की ओर जा तेज रफ्तार में जा रहे थे और उनका वाहन भी सड़क पर लहरा रहा था. इसी दौरान देवटोला के पास भरवेली की ओर से आ रहे एक ऑटो से उनकी भिड़ंत हो गई. जिसमें ऑटो में सवार युवती सहित एक महिला और वाहन में जा रहे तीन युवक घायल हो गये. चूंकि समाचार लिखे जाने तक यह साफ नहीं हो सका था कि घटना में ऑटो ने बाईक को टक्कर मारी है या फिर वाहनों के बीच भिड़ंत हुई है. किसी का कहना है कि तीन दुपहिया वाहन आपस में टकरा गये. फिलहाल सभी घायलों को आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने फॉलो वाहन से अस्पताल भिजवाया और पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिये. वहीं उन्होनें स्वास्थ्य अधिकारियों को घायलों का उपचार के भी निर्देश दिये है.  

बताया जाता है कि घायलो में कुछ लोग देवटोला के है. वहीं इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत का कहना है कि जानकारी मिलते ही हमराह स्टॉप के साथ घटनास्थल पहुंचे. जहां नजर आया कि ऑटो एवं बाईक की भिड़ंत से यह हादसा हुआ है, फिलहाल सभी घायलांे को मंत्रीजी के फॉलो वाहन से अस्पताल भिजवा दिया गया है. घायलों के कथन के बाद ही कहा जा सकता है कि घटना की वास्तविकता क्या है.


Web Title : MINISTER RAMKISHORE KAVRE SENT THE INJURED TO THE HOSPITAL IN A FOLLOW UP VEHICLE, THE CAUSE OF THE ACCIDENT IS NOT CLEAR.