गैस एजेंसी में ई-केवायसी नहीं कराया तो नहीं मिलेगा गैस सिलेंडर, गैस एजेंसी ने उपभोक्ताओं से ई-केवायसी कराने जारी की अपील

बालाघाट. गैस उपभोक्ताओ ने यदि ई-केेवायसी नहीं कराया तो गैस सिलेंडर नहीं मिलेगा. जिसके चलते गैस एजेंसी ने उपभोक्ताओं ने अपील जारी की है कि वह जल्द से जल्द बायामेट्रिक ई-केवायसी करवा ले.  सुपीरियर गैस सेल्स सर्विस की संचालिका शारदा जैन ने जारी बयान में कहा कि कंपनी के नियमानुसार उपभोक्ता अपने गैस कनेक्शन का बायोमेट्रिक ई-केवायसी अनिवार्य रूप से करा ले. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से सेफ्टी निरीक्षण भी अनिवार्य रूप से कराए. उन्होंने बताया कि रसाई गैस में रखे गए गैस कनेक्शन का निरीक्षण कराया जाना अनिवार्य है. ताकि मैकेनिक निरीक्षण कर सकेंगे की गैस कनेक्शन का सही और सुरक्षित रूप से उपयोग किया जा रहा है अथवा नहीं. उन्होंने कहा कि मैकेनिकों द्वारा ग्राहकों की सुरक्षा को देखते हुए अनिवार्य और आवश्यक है.  

उन्होंने कहा कि यदि उपभोक्ता ई-केवायसी और गैस कनेक्शन का सही एवं सुरक्षित रूप से निरीक्षण नहीं कराते है तो इसका सीधा असर गैस सिलेंडर की आपूर्ति पर होगा. उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वह अपना ई-केवायसी और गैस कनेक्शन का निरीक्षण करवा लंे, ताकि भविष्य में उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े.


Web Title : GAS AGENCY APPEALS TO CONSUMERS TO GET E KYC DONE IF E KYC IS NOT DONE IN GAS AGENCY