दो दिवसीय डोरी एक्जिबिशन का शुभारंभ

बालाघाट. महिलाओं और युवतियों के लिए लहंगे, चुनरी, सलवार सूट और आर्टिफिशियली ज्वेलरी जैसी सामग्री को एक ही छत के नीचे मुहैया करवाने की मंशा से श्रीमती हेमा वैध और श्रीमती दिव्या वैध के प्रयास से दो दिवसीय 18 एवं 19 मई तक आयोजित डोरी एक्जिबिशन का शुभारंभ 18 मई को डॉ. ऋषभ जैन की प्रमुख उपस्थिति में प्रेमचंद वैध, श्रीमती भानुमति वैध और श्रीमती कंचन वैध के हस्ते फीता काटकर किया गया. डोरी एक्जिबिशन, होटल मिडटाउन के थर्ड फ्लोर के हॉल में लगाया गया है.

सीए रविन्द्र वैध ने बताया कि बालाघाट में पहली बार इस तरह एक्जिबिशन लगा है, जिसमें लहंगे, चुनरी, चोली, कुर्तियां, सलवार सूट और आर्टिफिशियली ज्वेलरी का निर्माण लोकल स्तर पर किया गया है. जिसे एक्जिबिशन के रूप में आम लोगों के लिए खोला गया है, ताकि यहां लोग पहुंचे और अपनी पसंद की सामग्री का क्रय कर लोकल उत्पादन को प्रोत्साहन दे.

उन्होंने बताया कि यह प्रयास श्रीमती हेमा वैध और श्रीमती दिव्या वैध का है, जिन्होंने बालाघाट में स्थानीय स्तर पर निर्मित उत्पादों को लोगों के लिए सेल के रूप में रखा है. यह आत्मनिर्भर भारत की ओर एक कदम है.

डोरी एक्जिबिशन के शुभारंभ अवसर पर जिनेन्द्र कोमल वैध, संदीप वैध, निर्मल वैध, श्रेयांस वैध, श्रीमती सुनीता वैध, श्रीमती नम्रता कोठारी, भावना पगारिया, श्रीमती कांची बछावर सहित अन्य परिवार और स्नेहीजन मौजूद थे.


Web Title : TWO DAY DORI EXHIBITION LAUNCHED