08 अप्रैल को जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजा लिल्हारे समर्थकों के साथ ज्वाईन करेंगे भाजपा, मंत्री प्रहलाद पटेल दिलाएंगे सदस्यता

बालाघाट. देश सहित पूरे प्रदेश मंे कांग्रेस नेताओं और अन्य राजनीति दलांे के नेताओं का भाजपा मंे प्रवेश का सिलसिला लगातार जारी है.  जिले में ज्वाईन भाजपा के तहत कई कांग्रेसी और अन्य लोेगो ने भाजपा की सदस्यता ली है, वहीं अब जिला पंचायत उपाध्यक्ष भाजपा के होने जा रहे है.  सूत्रो की मानें तो विगत लंबे समय से उनकी चर्चा प्रदेश के केबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल से ज्वाईन भाजपा को लेकर चल रही है, लेकिन वह समय तय नहीं हो पा रहा था. विगत दिनों बालाघाट प्रवास पर आए मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ लोधी समाज की सामाजिक बैठक में राजा लिल्हारे, पास में नजर आए थे. जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा था कि राजा लिल्हारे कभी भी भाजपा में शामिल हो सकते है. जिसकी तिथि भी तय हो गई है. बताया जाता है कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजा लिल्हारे, 08 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के एक दिन पूर्व भाजपा में शामिल होंगे.

चूंकि 8 अप्रैल को जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजा लिल्हारे द्वारा आस्था मंगल भवन भटेरा चौकी में मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. जिसके सामने आए आमंत्रण कार्ड में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रहलाद पटेल है. जिससे, यह माना जा रहा है कि 8 अप्रैल को मंत्री प्रहलाद पटेल की मौजूदगी में राजा लिल्हारे अपने सैकड़ो के साथ, भाजपा में शामिल हो सकते है. हालांकि इस मामले में जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजा लिल्हारे ने यह स्वीकार तो किया कि उनकी चर्चा चल रही है लेकिन शामिल होने को लेकर ठोस तौर से उन्होंने कुछ नहीं कहा है.


Web Title : ZILA PANCHAYAT VICE PRESIDENT RAJA LILHARE WILL JOIN BJP ON APRIL 8, MINISTER PRAHLAD PATEL WILL GET MEMBERSHIP ALONG WITH HIS SUPPORTERS.