फरार ईनामी आरोपी राजेश उर्फ मच्छर गिरफ्तार

बालाघाट. प्राणघातक हमला कर फरार चल रहे 3 हजार के इनामी आरोपी राजेश उर्फ मच्छर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि फरार आरोपी 26 वर्षीय राजेश उर्फ मच्छर पिता रमेश राउत शहरी क्षेत्र के आसपास देखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर बैहर रेलवे फाटक के पास से उसे गिरफ्तार किया.

थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते ने बताया कि अक्टूबर 2018 में शांतिनगर सोसायटी के पास शंकर, योगेश, आसू उर्फ विक्की और राजेश उर्फ मच्छर राऊत ने एकराय होकर विष्णू सोनवाने पर चाकूओ से प्राणघातक हमला किया था. घटना के बाद पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ अपराध धारा 307, 341,34, भादवि के तहत अपराध दर्ज कर शंकर, योगेश और  आसू को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन राजेश फरार हो गया था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 3 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया था.  

थाना प्रभारी ने बताया कि ईनामी वारंटी और पेंडिग अपराधों के त्वरित निराकरण के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के निर्देश के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया एवं सीएसपी देवेन्द्र यादव के मार्गदर्शन में टीम तैयार कर कार्यवाही की जा रही है. इसी कड़ी में राजेश राऊत उर्फ मच्छर के बालाघाट में होने की जानकारी लगने पर उपनिरीक्षक जुबेर खान, आरक्षक शैलेष गौतम, आरक्षक जीतू बिसेन, आरक्षक गजेन्द्र माटे, जितेन्द्र बघेल सहित टीम के अन्य सदस्यों ने आरोपी की जानकारी के बाद उसे गिरफ्तार किया है.   

Web Title : ABSCONDING ENAMEL ACCUSED RAJESH ALIAS MOSQUITO ARRESTED