भूली बाईपास में मिले युवक के शव की हुई पहचान, पत्नी ने अज्ञात पर हत्या का मामला कराया दर्ज

भूली. सोमवार को भूली बाईपास क्रेशर के समीप मिले युवक के शव की पहचान कर ली गयी है. युवक का नाम सद्दाम है जो पांडरपाला रहमतगंज का रहने वाला था और चूड़ी बनाने का काम करता था. इस मामले में सद्दाम की पत्नी रुखसाना प्रवीण ने भूली ओपी में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है और कार्रवाई करते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

पत्नी रुखसाना ने बताया कि 26 जनवरी की देर रात उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया था. रोकने के वावजूद वो घर से निकल गए और कहा कि थोड़ी देर में आएंगे. सद्दाम रात भर नही आया, सुबह घरवालो ने खोजबीन भी की लेकिन कुछ पता नही चला. फिर रात को शोशल मीडिया से उन्हें घटना का पता चला तो वह भूली ओपी पंहुचे.

वंहा बताया गया कि उसकी शव को पीएमसीएच में रखा गया है. पीएमसीएच जाकर घरवालो ने शव की पहचान की और इस घटना को हत्या बताया और भूली ओपी में लिखित शिकायत की.पोस्टमार्टम के बाद शव को घर लाकर मुस्लिम रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान घर के आसपास का माहौल गमगीन रहा.

हालांकि की घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नही हुआ है. बता दे कि सोमवार सुबह 8 लेन सड़क में काम करने वाले मजदूरो ने शव को सुबह देखा था और पुलिस को सुचना दी थी, शव को देखने के बाद स्थानीय लोगो ने यह आशंका जताई की युवक को पहले मारा गया फिर शव को यंहा लाया गया. शव के सिर पर एक बड़ा पत्थर भी होने की बात लोगों ने बतायी थी.वंही कुछ लोग इसे दुर्घटना में हुई मौत भी बता रह थे.