दिव्यांग युवती के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज

धनबाद. सरायढेला थाना क्षेत्र में एक 18 वर्षीय दिव्यांग लड़की के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है. वहीं के रहने वाले 45 वर्षीय दशरथ महतो पर आरोप लगा है. सरायढेला थाना में लड़की की मां के द्वारा लिखित शिकायत करने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़िता के मां के मुताबिक वह घर से सब्जी लाने के लिए बाजार गई थी. उनकी दो बेटियां हैं. दोनों बेटियां घर पर थी. शाम के समय एक बेटी घर के बाहर बैठी हुई थी और दूसरी बेटी घर के अंदर काम कर रही थी. घर के बाहर बैठी हुई बेटी दिव्यांग है. वह आंखों से कुछ भी नहीं देख पाती है. पीड़िता की मां ने बताया कि जब वह सब्जी लेकर बाजार से वापस लौटी तो बेटी ने अपने पूरी कहानी बताई.

बेटी ने बताया कि जब वह शाम के वक्त बाहर बैठी थी तो दशरथ महतो मौके पर पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. शोर मचाने के बाद उसकी बहन घर से निकली. बहन के द्वारा बचाने की कोशिश की गई तो दशरथ ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. घटना के बाद वह भाग गया.

पीड़िता की मां ने मामले की सूचना सरायढेला थाना को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस बगुला बस्ती पहुंची और पीड़ित लड़की का बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता के मां ने कहा कि 29 तारीख को यह घटना घटी है और 30 तारीख को सरायढेला थाना में मामला दर्ज किया जा चुका है, लेकिन गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोई भी प्रयास नहीं कर रही है. वहीं, इस मामले पर सरायढेला थाना प्रभारी किशोर तिर्की ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा

Web Title : DISABLED GIRL MOLESTED, BOOKED

Post Tags: