सारे व्यवसाय नहीं खुले, तो सरकार के खिलाफ किया जाएगा धरना-प्रदर्शन: रागिनी सिंह

झरिया: शनिवार को झरिया बाजार के समस्त व्यापारियों की बैठक भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के नेतृत्व में कतरास मोड़ झरिया भाजपा कार्यालय में हुई. इसमें झरिया के व्यापारी अपने व्यापार संबंधी समस्याओं जो कि इस कोरोना काल में लॉकडाउन के उपरांत हुई वैसी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण की मांग रखी.

      रागिनी सिंह ने व्यवसायी बन्धुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि व्यवसायी बन्धुओं को परेशानियों का बहुत सामना करना पड़ रहा है और झारखण्ड सरकार कुछ चुनिन्दा व्यवसाय को छोड़कर बहुत सारे व्यवसाय को खोलने आदेश ही नहीं दे रही है, जिससे कि इससे व्यवसाय से जुड़े एवं उनके परिवार के लोग एवं दुकानों में काम करने वाले सहयोगियों एवं उनके परिजन आज भुखमरी के कगार पर है. अगर 16 जून तक झरिया के सारे व्यवसाय पूर्णरूपेण खोलने का आदेश प्रशासन नहीं देता है, तो झरिया बाजार में शांतिपूर्ण ढंग से झारखण्ड सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने को बाध्य होंगी.

    बैठक में समस्त व्यापारी बन्धु आपस में बैठ कर झरिया के समस्त व्यवसाय को मिलाकर एक झरिया व्यवसायी संघ के नाम से संगठन बनाने की घोषणा की, जो कि ब्यवसायी बन्धुओं के हित में हमेशा अग्रसर भूमिका में रहेगी.

 बैठक में मुख्य रूप से रतन अग्रवाल, सुरेन्द्र केशरी, सुभाष केशरी, मो इकबाल, सुभाष जायसवाल, श्याम केशरी, बबन, हेमंत जायसवाल एवम अन्य व्यवसायीगण उपस्थित थे.