मोदी जी देखिए कैसे आपके सिंदरी विधायक उड़ा रहे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

धनबाद. देश में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है लगातार कोरोना संक्रमितों की वृद्धि हो रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से अपील भी कर रहे है कि सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने घरों में रहे  लेकिन इसके विपरीत बीजेपी के विधायक ही इसका अनुपालन नही कर रहे है. ये तस्वीर जो आप देख रहे है यह सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो की है.  

इंद्रजीत महतो ने पता नहीं अपने क्षेत्र की जनता के लिए कौन सा बड़ा काम कर दिया है कि अपना ही स्वागत गाजे-बाजे के साथ करवा रहे हैं. सैकड़ो लोग विधायक जी के पीछे पीछे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए नारे लगाते हुए पीछे पीछे आ रहे है और विधायक जी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन कर रहे है.

लगता है बरवाअड्डा के इस क्षेत्र से माननीय विधायक जी ने कोरोना जैसी महामारी को खत्म कर दिया है. तभी तो विधायक इंद्रजीत महतो को कोरोना से कोई भय नही है. उनके पीछे मौजूद लोगों में कई ने न मास्क पहना है ना गलब्स पहना है बस विधायक जी तो नारेबाजी से ही फुले नही समा रहे है.

अगर इस भीड़ में एक भी कोरोना संक्रमित हुआ तो शायद क्या होगा लगता है विधायक जी को नही मालूम है. विधायक तो शायद प्रधानमंत्री की अपील को भी भूल गए है जो बार बार दोहराया जाता है कि सामाजिक दूरी का पालन करे और घर मे रहे. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस पर जिला प्रसाशन कब तक उनपर कार्यवाही करती है.