साउथ प्वाइंट कान्वेंट स्कूल में मदर्स डे का आयोजन, धनबाद की मातृशक्तियों को किया गया सम्मानित

धनबाद : साउथ प्वाइंट कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में मातृ दिवस मदर्स डे का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एडवोकेट जयाकुमार उपस्थित थी. कार्यक्रम की शुरुआत नेशनल एंथम से की गई. शहर की जानी-मानी हस्तियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.  

बच्चों के द्वारा मां के ऊपर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. जिसमें सबसे ज्यादा मन मोहा बच्चों के कार्यक्रम में तू कितनी अच्छी है, आज भी कोई चोट लगे तो याद आती है मां, तेरी उंगली पकड़कर चला, इतनी हंसी हंसी बम बम बोले, देखी जब से दुनिया मां, खुशियां देती है, और यह तो सच है कि भगवान है इत्यादि कार्यक्रम होने दर्शकों का मन मोह लिया.

कार्यक्रम में धनबाद की जानी मानी मातृशक्ति को सम्मानित किया गया. विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती डॉक्टर हरविंदर कौर ने अपने संबोधन में कहा कि मातृशक्ति अतुलनीय है अथवा इसका सम्मान करना विद्यालय के लिए गौरव की बात है विद्यालय हर साल मातृशक्ति को सम्मानित करता आया है और इस साल भी उसने मातृशक्ति को सम्मानित कर खुद को गौरवान्वित महसूस किया सम्मान पाने वालों में श्रीमती गीमिश्रा, शालिनी खन्ना, अर्पिता कुमुद, वाला गंगोत्री, अनु लायक, एडवोकेट जया कुमार, काजल झा आदि को विद्यालय की तरफ से सम्मानित किया गया.  

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में दिल्ली प्रदेश भाजपा के सह संयोजक कंवलजीत सिंह धीर, डॉ. डी पी भूषण, हरचरण कौर, यू एल दास इत्यादि उपस्थित थे सफल बनाने में कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं महत्वपूर्ण योगदान रहा और कार्यक्रम को सफल बनाया.