हिंदपीढ़ी में सफाईकर्मियों पर असमाजिक तत्वों ने थूका, 10 के नोट पर थूक लगाकर फेंका

रांची. राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी में सेनेटाइजेशन कर रहे सफाईकर्मियों पर कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर  थूक कर मनोबल तोड़ने की कोशिश की. वंही कुछ ने 10-10 रुपये के नोट पर थूक लगाकर उनपर फेंके. इसके बाद इंफाेर्समेंट अफसर राजेश गुप्ता मुहल्ले काे सैनिटाइज किए बिना ही वाहन लेकर वहां से निकल गए.

उप नगर आयुक्त रजनीश कुमार काे इसकी जानकारी दी. उन्हाेंने इस मामले काे डीसी-एसएसपी के सामने रखने का भराेसा दिया है. हालांकि देर रात तक काेई कार्रवाई नहीं हुई थी. बताया जाता है कि यंहा सात मरीज काेराेना पाॅजिटिव मिले हैं. पूरा एरिया सील है. इन सबके बावजूद सफाई कर्मचारी जान जाेखिम में डालकर यहां सैनिटाइजेशन के काम में जुटे हैं.

गुरुवार काे नगर निगम की इंफाेर्समेंट टीम के साथ ये लाेग घराें काे सैनिटाइज करने में जुटे थे. नाला राेड पर जैसे ही टीम ने केमिकल का छिड़काव शुरू किया, कई युवकाें ने छत से उन पर थूकना शुरू कर दिया. कुछ लाेगाें ने 10-10 रुपए के नाेट पर थूक लगाकर निगम कर्मियाें पर फेंका.  

थूक फेंकने की घटना के बाद सफाईकर्मियाें ने हिंदपीढ़ी क्षेत्र से कूड़ा उठाने और सैनिटाइजेशन से साफ इनकार कर दिया. सफाईकर्मियाें ने कहा कि अब वे किसी भी हाल में हिंदपीढ़ी नहीं जाएंगे.  

Web Title : NON SOCIAL ELEMENTS SPIT ON A NOTE OF 10 SPIT ON SWEEPERS IN HINDGENERATION

Post Tags: