सलमान ने पनवेल में मनाया अपना जन्मदिन, पहुंचे कई करीबी दोस्त

सलमान खान का 52वां जन्मदिन मुंबई से करीब 100 किमी दूर पनवेल में उनके फार्म हाउस पर मनाया गया. इस मौके पर परिजनों के अलावा करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था. जन्मदिन की पार्टी में शामिल मेहमानों की गिनती सौ से भी कम थी. पार्टी की तैयारियां सलमान की छोटी बहन अर्पिता की देखरेख में हुई. अर्पिता ने ही मेन्यू तय किया था, जिसमें खान परिवार की पसंदीदा बिरयानी के अलावा वेज और नानवेज के लगभग 20 आइटम रखे गए. पार्टी में ही ´टाइगर जिंदा है´ को मिल रही कामयाबी का जश्न भी मनाया गया.

सलमान एक दिन पहले ही पनवेल पहुंच गए थे. परिवार के लोग भी बुधवार शाम पहुंच गए. सलमान के अधिकतर मित्र विराट अनुष्का की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के बाद पनवेल रवाना हुए. एक और सेलिब्रिटी ने सलमान की पार्टी में पहुंच सबको चौंका दिया. वह थे महेंद्र सिंह धौैनी. धौनी अपनी पत्नी के साथ जन्मदिन पार्टी में पहुंचे. धौनी पहली बार सलमान के किसी समारोह में नजर आए. बॉलीवुड से पहुंचने वालों में अनिल कपूर प्रमुख रहे. सलमान के दोबारा दोस्त बने शाहरुख खान इस सेलिब्रेशन से दूर रहे.

इस दौरान खान फैमिली के साथ सलमान की सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आईं. यही नहीं, यहां उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी दिखीं. खास बात तो यह थी कि यूलिया और संगीता को साथ-साथ एक ही कार में देखा गया.

वैसे इस बार ये खबरें थीं कि सलमान अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे. लेकिन उनकी पनवेल पार्टी की बात छुप नहीं सकी.  

फार्महाउस पर फोटोग्राफर्स मेहमानों के आने से पहले ही मौजूद थे. वहां पहुंचे करीब हर सेलेब की फोटो इस दौरान कैमरे में कैद हो गईं.

26 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन भी था. लेकिन सलमान ने अपने बर्थडे की पार्टी के चलते इस रिसेप्शन को छोड़ दिया. 26 दिसंबर की शाम ही वे पूरी फैमिली के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस पहुंच गए थे.

 


Web Title : SALMAN CELEBRATED HIS BIRTHDAY IN PANVEL, REACHED MANY CLOSE FRIENDS