4 मिनट का होगा अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर, इस दिन आएगा

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. फैंस कब से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की डेट सामने आ गई है. वहीं लगता है ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का ट्रेलर देख लिया है. ट्रेलर देख वे काफी एक्साइटेड नजर आए. उन्होंने ट्रेलर का रिव्यू दिया है.

तरण आदर्श ने पोस्ट कर लिखा- सूर्यवंशी का ट्रेलर देखा. बेहद शानदार. रोहित शेट्टी नि: संदेह एंटरटेनमेंट के सम्राट हैं. अक्षय को एक्शन मोड में देखकर अच्छा लगा. बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के लिए तैयार हो जाएं. ये बड़ी जीत का वादा करती है. सूर्यवंशी का ट्रेलर 4 मिनट का है. 2 मार्च 2020 को एक इवेंट में फिल्म का ट्रेलर आएगा. सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च में होंगे.

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. अक्षय कुमार रोहित की कॉप सीरीज में काम करने वाले तीसरे एक्टर हैं. उनसे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह इस सीरीज में काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. सूर्यवंशी में तीनों स्टार साथ में नजर आएंगे.

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार को जबरदस्त एक्शन स्टंट करते दिखाया जाएगा. फिल्म में कटरीना और अक्षय रोमांस करते नजर आएंगे. कटरीना फिल्म में डॉक्टर का रोल प्ले कर रही हैं. रोहित शेट्टी ने खुद इसका खुलासा किया था.


Web Title : 4 MINUTES WILL BE AKSHAY KUMARS FILM SURYAVANSHI TRAILER, THIS DAY WILL COME

Post Tags: