ऋतिक के फैन्स के लिए गुड न्यूज, हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे ग्रीक गॉड

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. हिंदी सिनेमा के कई बड़े अभिनेता अब तक हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि जबरदस्त एक्टिंग, डांस और एक्शन फिल्में कर चुके एक्टर ऋतिक रोशन ने अभी तक ऐसा नहीं किया है. लेकिन संभव है कि जल्द ही वह किसी हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ जाएं.

पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक खबरें हैं कि ऋतिक रोशन को कैलिफोर्निया की एक एजेंसी ने किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है. ऋतिक अपने एक्सेंट से लेकर स्टाइल स्टेटमेंट तक हर चीज के लिए पॉपुलर रहते हैं. खबर है कि अगर ऋतिक इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरते हैं तो वे जल्द ही पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के बाद पहली बार फिल्म बेवॉच में नजर आई थीं. फिल्म में हालांकि उनका किरदार निगेटिव था लेकिन बावजूद इसके ये फिल्म अमेरिका में खूब चली. एक तथ्य ये भी है कि फिल्म ने भारत में कुछ खास कमाई नहीं की लेकिन इस पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें उनकी बेटी पर गर्व है.

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण के भी जल्द ही एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्म में नजर आने की बातें सामने आ रही हैं. वह विन डीजल की फिल्म ट्रिपल एक्स में काम करती नजर आई थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की गई थीं. बहरहाल देखना ये है कि क्या अब ऋतिक के फैन्स को जल्द ही गुड न्यूज मिलती है या नहीं.




Web Title : GOOD NEWS FOR HRITHIKS FELLOWS, HOLLYWOOD FILM TO BE SEEN IN GREEK GOD

Post Tags: