कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ हड़पने का आरोप

गाजियाबाद: मशहूर कोरियोग्राफर  रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मामला साल 2016 का बताया जा रहा है, प्रॉपर्टी डीलर ने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.  

धोखाधड़ी के इस मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट में न आने पर मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.  

डिसूजा पर आरोप है कि उन्होंने ´अमर मस्ट डाई´ नाम की फिल्म बनाने के लिए राजनगर (गाजियाबाद) के रहने वाले सतेंद्र त्यागी से साल 2016 में 5 करोड़ रुपये निवेश करवाए थे. उन्होंने बताया कि इस निवेश के दौरान उनसे ये वादा किया गया था कि पांच करोड़ लगाने पर 10 करोड़ रुपये मिलेंगे. पीड़ित सतेंद्र का कहना है कि तीन साल बीतने को हैं और उन्हें इसके अवज में न तो अपना पैसा वापस मिला और न ही मुनाफा.  

सिहानी गेट थाने में 2016 में दर्ज मुकदमे में एसीजेएम अष्टम की अदालत ने गैरजमानती वारंट जारी किया है. अब वारंट जारी होने के बाद गाजियाबाद पुलिस को रेमो डिसूजा को कोर्ट में पेश करना होगा आरको बता दें कि साल 2016 में गाजियाबाद के एक पुलिस स्टेशन में रेमो के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी.

Web Title : CHOREOGRAPHER REMO DSOUZA ISSUES NON BAILABLE WARRANT AGAINST, ALLEGES GRAB OF 5 MILLION

Post Tags: