जब नेहा कक्कड़ को कंटेस्टेंट किया जबरन किस पुलिस बुलाने वाले थे विशाल ददलानी लेकिन

नई दिल्ली: रियलिटी शो ´इंडियन आइडल ´ के 11वें सीजन का इन दिनों ऑडिशन राउंड चल रहा है. इसी राउंड के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने शो की जज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को जबरन किस कर सभी को हैरान कर दिया. साथ ही इस घटना के बाद नेहा काफी असहज हो गई थीं. एपिसोड का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. एक तरफ जहां इंटरनेट यूजर्स इस बात से खफा हैं, वहीं दूसरी ओर शो के दूसरे जज मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी इस मामले में ट्वीट किया है.

दरअसल, विशाल के एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा, ´सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी. उसकी हिम्मत कैसे हुई. मैं उम्मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा. ´ इस ट्वीट पर विशाल ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ´मैंने कहा था कि पुलिस को बुलाते हैं लेकिन नेहा ने तय किया कि वह उसे पुलिस को नहीं सौंपेंगी. उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है. अगर हम कुछ कर सकते हैं तो यही कोशिश करेंगे कि उसका इलाज हो. ´

बता दें कि इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट कई गिफ्ट्स लेकर ऑडिशन में पहुंचता है. ये गिफ्ट्स वह नेहा का देता है. गिफ्ट्स लेने के बाद वह नेहा को जबरन कसके गले लगा लेता है और उनके गाल पर किस कर लेता है.  

Web Title : WHEN NEHA KAKKAR WAS FORCIBLY CALLED THE POLICE, BUT

Post Tags: