कोरोना: लंदन से लौटे अनूप जलोटा, डॉक्टर्स की निगरानी में होटल में कैद

महामारी बन चुके खतरनाक कोरोना वायरस से खुद को बचाने के लिए सेलेब्स अलर्ट मोड पर हैं. इस वायरस का सबसे ज्यादा खतरा बुजुर्गों और बच्चों को है. भजन सम्राट अनूप जलोटा को एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है.

अनूप जलोटा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे मास्क पहने हुए दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अनूप जलोटा ने आइसोलेशन में होने की जानकारी दी है.

उन्होंने लिखा- मैं BMC द्वारा 60 साल की उम्र से ज्यादा के यात्रियों को दी जाने वाली मेडिकल केयर से खुश हूं. मुझे होटल मिराज में ले जाया गया था क्योंकि मैं लंदन से मुंबई आया. मुझे लेने के लिए डॉक्टरों की एक टीम भेजी गई. मैं यहां आने वाले हर यात्री से सहयोग करने की विनती करता हूं. ताकि उनकी मदद से कोरोना वायरस को फैलने से रोका जाए.

अनूप जलोटा की उम्र 66 साल है. मंगलवार को सुबह 4 बजे वे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे. इसके बाद से उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया.

वे लंदन से भजन शोज करके लौटे हैं. एबीपी न्यूज से बातचीत में अनूप जलोटा ने बताया- एयरपोर्ट पर पहुंचते ही 60 साल से ऊपर के लोगों को सीधे वहां के आसपास वाले होटल में ले जाया गया. सभी को अलग रूम में रखा गया है. डॉक्टर्स हमें लगातार चेक कर रहे हैं.

अनूप जलोटा और बाकी पैसेंजर्स को क्लोजली मॉनिटर किया जा रहा है. 25 डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है. बता दें, भजन सम्राट अनूप जलोटा के सिंगिंग शो दुनियाभर में आयोजित किए जाते हैं.

उनके भजन लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हैं. अनूप जलोटा ने बिग बॉस 12 में पार्टिसिपेट किया था. शो में उनके साथ सिंगर जसलीन मथारू ने भी पार्टिसिपेट किया था. तब अनपू संग जसलीन का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था.

जसलीन ने दावा किया था कि वे और अनूप जलोटा रिश्ते में हैं. हालांकि शो से निकलने के बाद दोनों ने किसी फिजीकल रिश्ते में होने से इंकार किया था. ये सब बस पब्लिसिटी स्टंट था.




Web Title : CORONA: ANUP ALLUTA, WHO RETURNED FROM LONDON, IMPRISONED IN HOTEL UNDER DOCTORS SUPERVISION

Post Tags: