बेटे को लॉन्च कर सकते हैं सैफ, तैयारी करके रखने की दी सलाह

बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री हो सकती है. छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान अपने बड़े बेटे यानी कि इब्राहिम अली खान को लॉन्च कर सकते हैं. इस बात का सैफ अली खान ने संकेत दिया है बता दें कि कुछ दिन पहले ही सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम अली खान ने एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया था, जिसकी ऑनलाइन खूब चर्चा हुई.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मैं नहीं जानता कि मैं उसे लॉन्च करूंगा. ये एक ऑप्शन है और फिल्म उसके लिए एक अच्छी करियर च्वॉइस है. वह काफी स्पोर्टी है और एकेडमिक जॉब के बदले फिल्म में आने के आइडिया को पसंद करता है. फैमिली में उसकी बहन सारा को छोड़कर अभी इसमें कोई और ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहा है.

सैफ ने अपने बेटे को फिल्मों में आने से पहले जमकर तैयारी करने की एडवाइज दी है. सैफ ने कहा कि यह अब एक अलग दुनिया हो गई है. यहां बेंचमार्क्स बदल चुके हैं. मैं उससे यही कहूंगा कि अच्छी तरह से तैयारी करे और फिल्में बड़ी सावधानी के साथ चूज करे.

सैफ का कहना है कि उसे (इब्राहिम को) बॉलीवुड ज्वॉइन करना चाहिए. वह दिखने में अच्छा है, मुझसे तो अच्छा ही है. वह काफी चार्मिंग है. मैं निश्चिततौर पर सोचता हूं कि मेरे सारे बच्चे एक्टिंग में इंट्रेस्ट लेंगे. अभी वो थोड़ा छोटा है, मैं चाहता हूं कि पहले वह अपनी यूनिवर्सिटी पूरी करे. इसके बाद में हम उसे सपोर्ट करेंगे वो जो भी करना चाहेगा.

बता दें कि सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान पहले ही फिल्मों में आ चुकी हैं. उन्होंने पिछले साल केदारनाथ से डेब्यू किया था. हाल में ही उनकी फिल्म आई थी लव आज कल, जिसमें वे कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखी थीं.

हाल में ही सारा अपनी मां और भाई इब्राबिम के साथ मालदीव घूमने गए थे. वहां दोनों ने खूब तस्वीरें क्लिक कराई थीं और सोशल साइट्स पर डाली थीं. इसके बाद दोनों भाई-बहन ने मैग्जीन के लिए फोटो शूट कराया था.


Web Title : SON CAN LAUNCH SAIF, PREPARE SUPWELLADVICE

Post Tags: