सांड की आंख का टीजर रिलीज, दिखे नए अवतार में भूमि-तापसी पन्नू

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख का टीजर रिलीज हो गया है. शूटर दादी के रोल में दोनों एक्ट्रेस का अनदेखा अवतार नजर आ रहा है. सांड की आंख उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.

सांड की आंख इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. टीजर में भूमि और तापसी के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है. असल जिंदगी में चंद्रा औरप्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थी. सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते.

अपने करियर में पहली बार तापसी और भूमि बुजुर्ग महिला का रोल निभा रही हैं. मेकअप के जरिए दोनों एक्ट्रेसेस को बूढ़ा दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर सांड की आंख में अपने अभिनय के लिए तापसी और भूमि वाहवाही लूट रही हैं. यूजर्स तापसी पन्नू की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. हरियाणवी लहजे को तापसी पन्नू ने बखूबी पकड़ा है.

अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे. टीजर के बाद जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.

Web Title : FILM SAAND KI AANKH TEASER RELEASE TAAPSEE PANNU BHUMI PEDNEKAR SHOOTER DADI

Post Tags: