बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज, वर्दी में एक बार फ‍िर दमदार अंदाज में नजर आए जॉन अब्राहम

बॉलीवुड : बीते 15 अगस्‍त पर जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते में नजर आए थे और अब 15 अगस्‍त 2019 को वह एक और देशभक्‍ति की फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म है ´बाटला हाउस´. मेकर्स ने फ‍िल्‍म ´बाटला हाउस´ का ट्रेलर र‍िलीज कर दिया है. इस फ‍िल्‍म की कहानी जितनी दमदार है, उतना ही शानदार है ये ट्रेलर. ट्रेलर में कुछ डायलॉग भी सुनाई देते हैं जो असरदार हैं और कहानी को मजबूत बनाते हैं.

बता दें कि जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे. इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है. जॉन उन्‍हीं के रोल में होंगे, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा. जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं.

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में शूटिंग हुई है. जॉन अब्राहम के साथ ´सलाम-ए-इश्क´ बना चुके डायरेक्‍टर निखिल आडवाणी की फ‍िल्‍म बाटला हाउस बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार और प्रभास से टकराएगी. 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल और प्रभास की साहो रिलीज हो रही हैं. ऐसे में यह फ‍िल्‍म दर्शकों की पहली पसंद बनेगी या नहीं, ये ट्रेलर के बाद ही कहा जा सकता है. हालांकि फ‍िल्‍म समीक्षकों का मानना है सच्‍ची घटनाओं पर आधार‍ित फ‍िल्‍में पसंद की जाती हैं, इसलिए बाटला हाउस की कहानी दर्शक पसंद करेंगे.

Web Title : THE TRAILER RELEASE OF BATLA HOUSE, ONCE IN UNIFORM, FEATURED JOHN ABRAHAM IN A POWERFUL STYLE

Post Tags: