मिस्टर इंडिया 2 में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह-शाहरुख खान

चर्चा है कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही 1987 की क्लासिक मूवी मिस्टर इंडिया का रीमेक लेकर आ रहे हैं. इसमें रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

शाहरुख खान पिछले एक साल से फिल्मों से दूर हैं. आख‍िरी बार उन्हें 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था. लेकिन लगता है जल्द ही शाहरुख के फैंस का यह इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां, चर्चा है कि शाहरुख खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ मिस्टर इंडिया 2 में नजर आने वाले हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. यह 1987 की क्लासिक मूवी मिस्टर इंडिया की रीमेक होगी. इस रीमेक में रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. खबर थी कि अली अब्बास मिस्टर इंडिया को एक फ्रेश स्प‍िन ऑफ और कॉन्टेंपररी सेटअप देने की सोच रहे हैं.

चर्चा है कि फिल्म के निर्माता रणवीर से अनिल कपूर के रोल के लिए संपर्क कर रहे हैं. वहीं मोगैंबो के रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया है. इसके अलावा यह भी चर्चा है कि यह फिल्म रीमेक से ज्यादा एक स्प‍िन ऑफ होगी.

फिलहाल इस प्रोजेक्ट के बारे में शाहरुख की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं मिली है. पर रणवीर को यह रोल पसंद आया है और वो अनिल कपूर के रोल के लिए एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी.

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे. यह 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. रणवीर ने इस फिल्म में कपिल देव का रोल प्ले किया है.



Web Title : RANVEER SINGH SHAH RUKH KHAN TO BE SEEN TOGETHER IN MR INDIA 2

Post Tags: