नए प्रोजेक्ट में सरदार लुक में नजर आएंगे सलमान खान, आयुष शर्मा होंगे साथ

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में सरदार का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैन्स में बज बना हुआ है और इसी बीच खबर ये आ रही है कि सलमान खान भी जल्द ही पगड़ी लगाए सिख किरदार में नजर आएंगे. आमिर का पगड़ी वाला लुक पिछले दिनों रिलीज हुआ था जिसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ एक गैंगस्टर फिल्म के लिए हाथ मिला सकते हैं जिसमें वह पगड़ी पहने सिख किरदार में नजर आ सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे और ये फिल्म इसी साल मई में रिलीज हो सकती है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस किरदार के लिए सलमान खान अपनी दाढ़ी बढाएंगे और आयुष शर्मा एक नॉर्थ इंडियन गैंग्सटर का लुक लेने के लिए खुद को और ज्यादा मस्कुलर बनाएंगे. खबर है कि इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट अगले हफ्ते से शुरू हो जाएंगे. आखिरी बार सलमान खान फिल्म हीरोज में सरदार का किरदार निभाते नजर आए थे. ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी.

बात करें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो इसे मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की कहानी पर आधारित रखा गया है. फिल्म से आमिर खान और करीना कपूर खान के लुक जारी किए जा चुके हैं. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है. बता दें कि आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.


Web Title : SALMAN KHAN TO BE SEEN IN SARDAR LOOK IN NEW PROJECT, AYUSH SHARMA TO BE ACCOMPANIED

Post Tags: