BOX OFFICE पर छाया पति पत्नी और वो का जलवा, पहले वीकेंड पर कमाई इतने करोड़

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर, अनन्या पांडे  स्टारर और निर्देशक मुदस्सर अजीज  की फिल्म ´पति पत्नी और वो ´ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. जहां शुक्रवार को फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग से अपना खाता खोला, वहीं पहले वीकेंड पर भी फिल्म ने तगड़ी कमाई दर्ज की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने पहले वीकेंड में धांसू तरीके से अपने कमाई में उछाल लाया है. शुक्रवार को फिल्म ने शुक्रवार को 9. 10 करोड़ रुपए से ओपनिंग की, वहीं शनिवार को थोड़ी बढ़त बनाते हुए 12. 33 करोड़ रुपए कमाए और अब रविवार को 14. 51 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए जबरदस्त उछाल दर्ज किया गया है. फिल्म ने तीन दिन में कुल 35. 94 करोड़ की कमाई की है.  

इस जबरदस्त ओपनिंग वीकेंड के साथ कार्तिक आर्यन ने अपना खुद का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ´पति पत्नी और वो´ कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म बन चुकी है.

साल 2011 में प्यार का पंचनामा ने 3. 25 करोड़, 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने 22. 75 करोड़, 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी ने 26. 57 करोड़, 2019 में लुका छिपी ने 32. 13 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड पाया था जबकि इन सबको पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म ने 35. 94 करोड़ का पहला वीकेंड कलेक्शन हासिल किया है.  

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो यहां कार्तिक आर्यन अपनी हर पिछली फिल्म से कहीं बेहतर नजर आ रहे हैं. वहीं भूमि पेडणेकर ने भी हर बार की तरह लाजवाब अभिनय किया है. अनन्या पांडे का रोल काफी ग्लैमरस है, पहली फिल्म की तुलना में अनन्या काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं.  

Web Title : SHADOW HUSBAND WIFE AND SHES JALWA ON BOX OFFICE, EARNING SO MANY CRORES ON THE FIRST WEEKEND

Post Tags: