उर्फी जावेद ने क्या कर ली सगाई, मिस्ट्री मैन के साथ ये फोटो हो रही वायरल

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वैसे तो वह आम तौर पर अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब जो उनकी फोटो वायरल हो रही है वो देखकर फैंस हैरान हैं. दरअसल, जो फोटो वायरल हो रही है उसमें उर्फी ने सूट पहना है और उनके साथ एक शख्स बैठा है और दोनों के हाथ में फूल हैं. उनके सामने हवन हो रहा है और पंडित जी भी बैठे हैं. उर्फी के माथे पर तिलक भी लगा है. हालांकि जो मिस्ट्री मैन है उनके चेहरे को छिपाया गया है तो फैंस समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर ये चल क्या रहा है.


हालांकि कुछ फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं उर्फी ने सगाई तो नहीं कर ली है. तो कोई कमेंट कर रहा है कि फाइनली उर्फी को उनका पार्टनर मिल गया है जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. तो कोई ये भी कह रहा है कि हो सकता है कि ये उर्फी के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो. कहीं वह कोई गाना तो नहीं कर रही हैं या कोई शो का शूट.


उर्फी की इस फोटो को उनकी बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ही मिस्ट्री मैन का चेहरा दिल इमोजी से छिपाया है. इसके बाद उन्होंने अपनी भी फोटो शेयर की है जिसमें उनके भी माथे पर तिलक लगा है.


कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी से पूछा गया था कि उनका कोई बॉयफ्रेंड है तो इस पर उन्होंने कहा था कोई नहीं है. जब उनसे कन्फर्म पूछा गया तो उन्होंने कहा था यार इंस्टाग्राम पर आज कल यही चलता है सगाई कर लिया, शादी कर ली या फिर बच्चे. मेरा कोई बॉयफ्रेंड बनेगा तो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर करूंगी. उसके साथ खूब फोटोज शेयर करूंगी फिर जब बच्चा होने वाला होगा वो भी. मेरा भरोसा नहीं मै पहले प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट और फिर शादी की अनाउंसमेंट भी कर सकती हूं.


Web Title : THIS PHOTO OF URFI JAVED GETTING ENGAGED WITH A MYSTERY MAN IS GOING VIRAL

Post Tags: