रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर गुस्सा हुए विजय देवरकोंडा कहा किसी और के साथ ना हो

रश्मिका मंदाना का हाल ही में डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है जिससे वह काफी दुखी हैं. अब तक इस मामले में कई सेलेब्स के रिएक्शन आ चुके हैं और अब विजय देवरकोंडा ने भी अपनी बात रखी है. विजय ने रश्मिका की फोटो के साथ लिखे एक कैप्शन को शेयर किया है जिसमें लिखा है कि एक्ट्रेस का डीपफेक वीडियो बनाने वालों पर एक्शन लिया जा रहा है. इसे शेयर करते हुए विजय ने एक मैसेज भी लिखा है.


विजय ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ´ये फ्यूचर के लिए काफी जरूरी स्टेप है. ऐसा किसी और के साथ नहीं होना था.  इसके साथ ही, साइबर विंग के जरिए तुरंत कार्रवाई और सजा हो, जिससे लोग और सुरक्षित रह सकें. ´

बिग बी ने की थी एक्शन की मांग
बता दें कि सबसे पहले इस मामले में अमिताभ बच्चन ने रिएक्ट किया था और इसके खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की थी. उन्होंने लिखा था, ये एक स्ट्रॉन्ग केस है लीगल के लिए. वहीं रश्मिका ने बिग बी के ट्वीट पर लिखा था, थैंक्यू सर मेरे लिए खड़े रहने के लिए. आपके जैसे लीडर्स जैसे वाले देश में मैं बहुत सुरक्षित महसूस करती हूं.

रश्मिका का रिएक्शन
इससे पहले रश्मिका ने इस मामले में कहा था, ´बहुत दुख हो रहा है इस वीडियो को लेकर जिसमें एक महिला जिन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है और लिफ्ट में वर्कआउट करती हैं. उनके फेस पर आर्टिफिश्यल इंटेलिजेंस की मदद से मेरा चेहरा लगा दिया है. ´

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने 24 घंटे अंदर डीपफेक कंटेंट को हटाने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों को कहा है.

Web Title : VIJAY DEVERAKONDA GETS ANGRY OVER RASHMIKA MANDANNAS DEEPFAKE VIDEO, SAYS DONT BE WITH ANYONE ELSE

Post Tags: