Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबरों से तंग हुई उनकी मां,कहीं ये बातें

´बिग बॉस 13´  में इस हफ्ते बेघर होने के लिए तीन लोग नॉमिनेटेड हैं. ये तीन लोग माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल हैं. ´सोमवार का वार´ में इन तीनों को शो से बाहर नहीं निकाला गया. इस बीच ऐसी खबरें आईं कि माहिरा शो से बेघर हो चुकी हैं. माहिरा के बेघर होने की खबरें दूसरी बार सामने आई हैं. अब इस पर माहिरा की मां सानिया शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट से बात की. बातचीत में माहिरा की मां ने घर से बेघर होने की खबरों को मात्र अफवाह बताया है. सानिया शर्मा ने कहा- ´नहीं, मेरी बेटी शो से बाहर नहीं हुई है. मैं पिछले पांच दिनाें से ये बातें सुन रही हूं. माहिरा शर्मा के अंदर ही हैं. ´ माहिरा शर्मा के घर से बेघर होने की खबरें पहले भी आई थीं जो कि महज अफवाह साबित हुईं. उस वक्त भी माहिरा की मां का बयान आया था.

एक इंटरव्यू में माहिरा की मां ने कहा था- ´आप क्या बात कर रहे हैं? मैंने जब माहिरा के बेघर होने की बात सुनी तो कलर्स चैनल को फोन किया. चैनल ने इन खबरों को गलत बताया. सानिया ने आगे कहा कि उन्होंने तो मुझे माहिरा के एक हफ्ते के कपड़े भेजने को कहा है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि माहिरा शो से बाहर हो रही है. ´ 

इस बीच ´बिग बॉस´ के 11 फरवरी के एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो वीडियो आया था. इसमें घरवाले घर में हो रही अनहोनी घटनाओं से डरते दिखे. वहीं शो में कन्फेशन रूम में विक्की कौशल भी नजर आए. विक्की कौशल की फिल्म ´भूत´ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विक्की ´बिग बॉस´ में पहुंचे.

प्रोमो वीडियो में विक्की घरवालों को डराने के बाद उनके सामने आए. विक्की घरवालों से कहते नजर आए कि आप में से किसी एक के घर में बिताए ये आखिरी पल है. ये सुनते ही सबके चेहरे का रंग उड़ जाता है. ऐसे में देखना होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होता है.

Web Title : BIGG BOSS 13: MAHIRA SHARMAS HOMELESSNESS FED HER MOTHER, SOMEWHERE

Post Tags: