छोटे परदे के चॉकलेट बॉय करण वाही एक बार फिर दिखेंगे बड़े परदे पर,हेट स्टोरी 4 में बने लीड एक्टर

बोल्ड फिल्म हेट स्टोरी-4 की स्टारकास्ट का खुलासा हो गया है. इसमें ग्लैमरस उर्वशी रौतेला के साथ टीवी के चॉकलेटी हीरो करन वाही रोमांस करते नजर आएंगे. करन और उर्वशी ने लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसकी जानकारी खुद करन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी.

टीवी के हॉट हंक करन वाही को इरॉटिक फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं. इससे पहले इस सेंसेशनल फिल्म में पाओली डैम, सुरवीन चावला, जरीन खान और डेजी शाह अपने बोल्डनेस के जलवे बिखेर चुकी हैं. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं और डायरेक्टर विशाल पांड्या हैं. फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लो भी नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ इहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

हालांकि करन वाही फिल्म दावत-ए-इश्क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन उन्हें खास नोटिस नहीं किया गया. हेट स्टोरी-4 जैसी बोल्ड फिल्म से करन वाही फिर से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं. करन को इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं. हाल ही में वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आए थे.

फिल्म के कंटेंट पर निर्देशक विशाल पांडया ने एक इंटरव्यू में कहा, हेट स्टोरी-4 में पहले के मुकाबले बोल्ड सीन्स कम होंगे. यह पिछली फिल्मों से अलग होगी. जिसकी वजह है कि इस बार फिल्म रियल घटना पर आधारित होगी.

करन वाही से पहले कई टीवी के हैंडसम हंक बी-टाउन में बोल्ड कंटेंट के जरिए एंट्री मार चुके हैं. इसमें करन सिंह ग्रोवर, जय भानुशाली, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला शामिल हैं. हेट स्टोरी- में पहले गुरमीत चौधरी के काम करने की खबर थी. लेकिन गुरमीत जेपी दत्ता की फिल्म ´पलटन´ में बिजी होने के चलते इस प्रोजेक्ट से दूर हो गए.

हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी की अब तक की तीनों फिल्में हिट रही हैं. फिल्म की कहानी सस्पेंस और फीमेल लीड की बोल्डनेस के लिए जानी जाती है.

Web Title : SMALL SCREEN CHOCOLATE BOY KARAN WAHI IS READY TO COME ON BIG SCREEN THROUGH HATE STORY 4