कॉमेडी नाइट्स के कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए लेते हैं बड़ी रकम

कपिल शर्मा टीवी जगत के सबसे चर्चित स्टार है. इनका शो टीआरपी के मामले में अन्य टीवी शो से हमेशा आगे ही रहता है. कपिल शर्मा ने हाल में ही अपने बेटी की फोटो शेयर किया था, जिसे लेकर खूब तारीफे बटोरी थी. लेकिन, अब कपिल चर्चा में इसलिए बने हुए है, कि वो एक एपिसोड के लिए सबसे अधिक फीस लेते हैं. हाल में ही एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहां गया है कि कपिल शर्मा अपने शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों से कई गुणा अधिक पैसा लेते हैं-

इस शो में काम कर रही अर्चना पुरन सिंह ने जब बताया कि कपिल शर्मा इतनी बड़ी रकम एक एपिसोड के लिए लेते हैं, तो उस समय सब हैरान हो गए. बाद में अर्चना ने बोला कि ये एक शो के लिए करोड़ों रुपया लेता है. हालांकि कपिल शर्मा ने उस समय इस बात को हंसी-मजाक में टाल दिया.      

वही कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा के शो पर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण आए हुए थे. जब उदित नारायण ने कपिल से पुछा कि आप एक शो के लिए  कितना पैसा लेते है तो उस समय भी कपिल इस सवाल से बचते हुए नज़र आए थे. तब भी ये खबर आई थी कि कपिल एक शो के लिए तकरीबन एक करोड़ रुपया लेते हैं.

कपिल के शो में जब भी अक्षय कुमार आते हैं तो एक बात ज़रूर निकल के आती है और वो है ´पैसा´. कपिल और एक्टर अक्षय कुमार के बीच किसको कितना पैसा मिलता है और किसको कितना नहीं, ये बात बहुत बार सामने आई है. हालांकि उस समय भी कपिल कितना फी लेते है कभी नहीं बताई. बहरहाल, ये खबर चल चुकी है कि कपिल शर्मा एक शो के लिए करोड़ों रुपया से अधिक पैसा लेते हैं.


Web Title : COMEDY NIGHTS KAPIL SHARMA TAKES BIG BUCKS FOR AN EPISODE

Post Tags: