कपिल ने पूछा अनिल कपूर से सवाल, जानिए क्या था सवाल

मोहित सूरी निर्देशित फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्टारकास्ट मूवी के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म प्रमोशन के लिए सभी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. शो के प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं.

प्रोमो वीडियो में कपिल कहते हैं फिल्म का नाम है मलंग. इस फिल्म में तो अनिल कपूर का होना बनता है. क्योंकि ये खुद भी बहुत मलंग हैं. अपनी धुन में मस्त रहते हैं. इसके बाद कपिल अनिल से पूछते हैं कि शादी के इतने साल बाद भी आप कैसे मस्त रहते हैं?  इस पर अनिल कहते हैं बीवी शक्ति और सहनशक्ति. अनिल का ये जवाब सुन सभी काफी हंसने लगते हैं.

इसके बाद कपिल अनिल से पूछते हैं- अनिल सर कुछ दिन पहले शो में जैकी श्रॉफ आए थे. आपके बहुत बड़े भैया. उन्होंने आजकल एक मुहिम चला रखी है प्लान्ट लगाओ. आप भी प्लान्ट वगैहर लगाते हैं. इस पर अनिल कहते हैं. मुझे प्लान्ट की जरूरत नहीं है. मेरे पास पूरा बगीचा है. खोलकर दिखाऊं. इसके बाद अनिल अपनी टी-शर्ट उठाकर दिखाते हैं.

कैसा था फिल्म मलंग का ट्रेलर?

शो में दिशा पटानी, कुणाल खेमू, मोहित सुरी और आदित्य रॉय कपूर भी एंट्री लेते हैं. कपिल सभी के साथ काफी मस्ती करते हैं.   फिल्म मलंग को टी-सीरीज और लव फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.   फिल्म के ट्रेलर में मैडनेस का ओवरडोज देखने को मिला था. लोगों को फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया था. अब देखना होगा कि मूवी को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा.



Web Title : KAPIL ASKS ANIL KAPOOR QUESTIONS, FIND OUT WHAT WAS THE QUESTION

Post Tags: