जानिए कितनी है बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की फीस

बिग बॉस सीजन 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है और जल्‍द ही इस रियालिटी शो का फिनाले भी होने वाला है. बिग बॉस का यह सीजन अब तक सबसे ज्‍यादा चलने वाला सीजन रहा है. इस बार शो को 4 महीने तक एक्‍सटेंड किया गया है. बीते 4 महीने से कुछ कंटेस्‍टेंट लगातार घर में बने  हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. अपने घर-परिवार से दूर यह कंटेस्‍टेंट्स इतने दिनों से बिग बॉस हाउस में रह रहे हैं इसके लिए उन्‍हें हर हफ्ते एक बड़ी धनराशि फीस के तौर पर दी जा रही है.

कई बार यह सुनने को मिला है कि शो में सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई हैं. मगर, बाकी कंटेस्‍टेंट्स को क्‍या फीस दी जा रही है यह लोगों नहीं पता. हाल हि में इंस्‍टाग्राम पर बिग बॉस के फैनपेज Mr. khabri पर बिग बॉस सीजन 13 में आए लगभग सभी कंटेस्‍टेंट की प्रति हफ्ते के हिसाब से फीस बताई गई है. तो चलिए हम भी आपको बताते हैं कि किसे कितनी मिलती है फीस.  

रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला और देवोलीना की फीस 

बिग बॉस सीजन 13 के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट्स हैं रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला और देवोलीना.   तीनों ही टीवी इंडस्‍ट्री का पॉपुलर फेस हैं. Mr. khabri की मानें तो सिद्धार्थ शुक्‍ला को हर हफ्ते 16 लाख रुपए मिलते हैं. वहीं रश्मि देसाई को 15 लाख रुपए और देवोलीना को 12 लाख रुपए मिलते हैं. गौरतलब है, देवोलीना शो के बीच में ही खराब सेहत के कारण वापिस घर चली गई थीं.  

शेफाली जरीवाला, केसारी लाल, हिंदुस्‍तानी भाउ की फीस 

बिग बॉस सीजन 13 का जब पहला फिनाले हुआ था तब घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई थीं. इनमें शेफाली जरीवाला, केसारी लाल और हिंदुस्‍तानी भाउ एक साथ घर में आए थे. इनमें शेफाली की फीस 7. 5 लाख रुपए थी, केसारी लाल की 8. 5 लाख थी और हिंदुस्‍तानी भाउ की 7. 6 लाख थी.  

पारस, माहिरा, आसिम और आरती की फीस 

पारस छाबड़ा टॉप-5 फाइनलिस्‍ट बन चुके हैं. उन्‍हें इस शो में हर हफ्ते 65 हजार रुपए मिलते हैं. वहीं माहिरा शर्मा को 90 हजार रुपए मिलते हैं. आरती सिंह को 1. 3 लाख रुपए फीस के तौर पर हर हफ्ते दिए जाते हैं और आसिम की फीस बिग बॉस के सभी कंटेस्‍टेंट्स में से सबसे कम है. उन्‍हें मात्र 60 हजार रुपए ही हर हफ्ते दिए जाते हैं.  

विशाल आदित्‍य सिंह और मधुरिमा तुली 

विशाल आदित्‍य सिंह और मधुरिमा तुली दोनों ही बिग बॉस हाउस में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए थे. दोनों ही पहले रिलेशनशिप में थे. एक्‍स होने के बाद भी दोनों के बीच बिग बॉस हाउस में हिट-लव रिलेशनशिप देखी गई.

बाद में नियमों का उलंघन करने की वजह से मधुरिमा तुली को घर से बेघर कर दिया गया था. शो के लिए हर हफ्ते विशाल आदित्‍य सिंह को 8 लाख रुपए और मुधरिमा तुली को 5 लाख रुपए मिले थे.  

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की फीस 

बिग बॉस हाउस के अंदर शहनाज गिल डे फर्स्‍ट से थीं वहीं हिमांशी खुराना वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर लाई गई थीं. शहनाज और हिमांशी की बिग बॉस हाउस से बाहर ही बहुत बड़ी कॉन्‍ट्रोवर्सी हो चुकी थी. मगर, घर में दोनों के बीच दर्शकों को ज्‍यादा टकरार देखने का मौका नहीं मिला. Mr. khabri की माने तो शहनाज को 4. 5 लाख रुपए हर हफ्ते फीस के तौर पर दिए जाते हैं वहीं हिमांशी खुराना को 4 लाख रुपए हर हफ्ते फीस के तौर पर दिए गए थे.  

कोएना मित्रा, तहसीन, शेफाली बग्‍गा, अबु मलिक, दीलजीत कौर, सिद्धार्थ डे की फीस 

कोएना मित्रा को Mr. khabri  के अनुसार हर हफ्ते 2. 5 लाख रुपए दिए गए थे वहीं तहसीन को 85 हजार रुपए, शेफाली बग्‍गा को 1 लाख रुपए, अबु मलिक को 80 हजार, दलजीत कौर को 1. 5 लाख रुपए और सिद्धार्थ डे को 2 लाख रुपए प्रति हफ्ते फीस के तौर पर दिए गए थे.  



Web Title : KNOW HOW MUCH BIG BOSS CONTAINERS FEES

Post Tags: