8 पुलिस जवानों का हत्यारा कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे गिरफ़्तार, महाकाल मंदिर में बोला हाँ मैं विकास दुबे हूँ

कानपुर. गोलीकांड के सातवें दिन कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे ने फिल्मी अंदाज में मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में आत्मसमर्पण कर दिया है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार विकास दुबे ने महाकाल मंदिर के गॉर्ड से चिल्ला- चिल्लाकर कहा जानते हो मैं विकास दुबे हूं. इसके बाद महाकाल के सुरक्षा गार्डों ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार करवा दिया.

इस मामले में मध्यप्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने गैंगस्टर की गिरफ्तारी की खबरों को सही बताया है. वहीं सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है.

आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था. लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था. कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कंफर्म किया कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे था. इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया. 

वहां से गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश की तरफ भाग निकला. उज्जैन में गुरुवार को सुबह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा था. जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई.

Web Title : 8 POLICE JAWANS KILLER NOTORIOUS GANGSTER VIKAS DUBEY ARRESTED, SPOKE AT MAHAKAL TEMPLE YES, I AM VIKAS DUBEY

Post Tags: