1470 में उड़ान भरने का मौका, एयर इंडिया ने शुरू की 96 घंटे की स्पेशल सेल


टाटा समूह की एयरलाइन एयर इंडिया ने अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट नेटवर्क पर 96 घंटे की एक स्पेशल सेल की शुरुआत की है. इस स्पेशल सेल के तहत यात्री घरेलू मार्ग पर 1470 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकट खरीद सकेंगे. यह फ्लाइट टिकट इकोनॉमी क्लास के लिए है. वहीं, बिजनेस क्लास के लिए टिकट 10,130 रुपये में उपलब्ध होगा. इसी तरह, सेल के तहत चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए भी यात्री सस्ती दर पर टिकट ले सकेंगे.


सेल के तहत चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 01 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे. यह सेल 20 अगस्त 2023 को 2359 बजे समाप्त हो जाएगी. एयर इंडिया की वेबसाइट (airindia. com) और मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुकिंग पर सर्विस चार्ज नहीं देना होगा.  एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के अलावा अधिकृत ट्रैवल एजेंट, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंटों (ओटीए) के माध्यम से भी टिकट बुक करा सकते हैं. सेल के तहत सीटें सीमित हैं और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं. सेल के तहत चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 01 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे. यह सेल 20 अगस्त 2023 को 23:59 बजे समाप्त हो जाएगी.

एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुकिंग पर सर्विस चार्ज नहीं देना होगा.  एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के अलावा अधिकृत ट्रैवल एजेंट, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंटों (ओटीए) के माध्यम से भी टिकट बुक करा सकते हैं. सेल के तहत सीटें सीमित हैं और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं.


एयर इंडिया की ये सेल ऑफर एक तरफ के रूट के लिए है. इस सेल के तहत आप ग्रुप बुकिंग नहीं करा सकते हैं. इसी तरह, टिकट बुकिंग के कैंसिलेशन पर आपको चार्ज देने होंगे. बुकिंग से जुड़ी डिटेल के लिए आप एयर इंडिया की वेबसाइट के लिंक

Web Title : AIR INDIA LAUNCHES 96 HOUR SPECIAL SALE TO FLY IN 1470

Post Tags: