इंदौर में साइलेंट अटैक का एक और केस, डिनर के बाद पुलिस अफसर की संदिग्ध मौत

इंदौर में एक बार फिर साइलेंट अटैक से मौत का मामला सामने आया है. MP पुलिस में सहायक उप निरीक्षक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. ड्यूटी के बाद पुलिस अधिकारी अपने घर पहुंचे थे जहां पर खाना खाने के बाद उन्हें हिचकी आने लगी और मुंह से कुछ झाग निकला जिसके बाद उनकी मौत हो गई. परिवार द्वारा अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया. सहायक उप निरीक्षक इंदौर के ग्रामीण डीआईजी कार्यालय में तैनात थे और साल 2010 में मध्य प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे. वर्तमान में वह अकाउंटेंट के पद पर ग्रामीण डीआईजी के यहां पदस्थित थे.

पुलिस द्वारा शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मौत की वजह के बारे में डॉक्टर से जानकारी ली जा रही है. शुरूआती जांच में साइलेंट अटैक से मौत मानी जा रही है. जानकारी के अनुसार, सहायक उप निरीक्षक प्रवीण भूरिया वर्ष 2010 में मध्य प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे वह रोजाना की तरह मंगलवार को भी अपने ऑफिस गए थे. जहां से लौटने के बाद उन्होंने घर पर पत्नी से खाने को कहा और खाना खाने के बाद वह सोने लगे कि अचानक उन्हें हिचकी आने लगी जिसके बाद तुरंत उनकी मौत हो गई. सहायक उपनिरीक्षक की धर्मपत्नी नेहा भूरिया ने जानकारी दी की तीन बार हिचकी आने के बाद मुंह से हल्का सा झाग निकल और उन्हें तुरंत मुंबई हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने इलाज के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों की मानें तो इस प्रकार के साइलेंट अटैक अभी वर्तमान में कई केस सामने आए हैं. कुछ दिनों पहले इंदौर के एक होटल में भी खाना खाते हुए युवक की साइलेंट अटैक से मौत हो गई थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. सहायक उप निरीक्षक (ASI) की संदिग्ध हालत में मौत की वजह के बारे पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हो पाएगा कि ये साइलेंट अटैक से मौत हुई है या कोई साजिश है.   

Web Title : ANOTHER CASE OF SILENT ATTACK IN INDORE, SUSPICIOUS DEATH OF POLICE OFFICER AFTER DINNER

Post Tags: