नमाजियों को लात मारने वाले को शायद BJP वाले अपना कैंडिडेट बना दें, इंद्रलोक नमाज विवाद में ओवैसी की एंट्री

दिल्ली के इंद्रलोक में सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को एक पुलिसकर्मी द्वारा लात मारने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में अब एआईएमआईएएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है.  इंद्रलोक इलाके के एक वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर को कथित तौर पर सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को लात मारते देखा गया था.

ओवैसी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि कहा, दिल्ली के इंद्रलोक में कल हुई नमाज की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. यह बताता है कि देश में मुसलमानों में कितना आदर और सम्मान है.  दिल्ली में कानून-व्यवस्था का जिम्मा केंद्र सरकार के पास है. इसलिए मैं प्रधानमंत्री और भाजपा के लोगों से पूछना चाहता हूं - जिस व्यक्ति का अपमान किया गया, वह किस परिवार से है. उसका ताल्लुक किस खानदान से है? आखिर भारत के 17 करोड़ मुसलमानों की इतनी बड़ी बेइज्जती क्यों की जा रही है, जो इस देश की आबादी का 14 फीसद से ज्यादा हिस्सा हैं. ये तमाम फिरकापरस्ती और नफरत के मजाहिरे देखकर मुझे तकलीफ होती है. मगर मुझे यकीन है कि अल्लाह इस नफरत का जरूर खात्मा होगा. ´´

ये भी पढ़ें : इंद्रलोक की घटना पर नॉर्थ-ईस्ट जिले के DCP की टेंशन की क्या वजह? 

ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ´एक्स´ पर एक पोस्ट कर कहा, ´´जो पुलिस वाला नमाजियों को लात मार रहा था, उसे तो सस्पेंड कर दिया गया. लेकिन हम सब जानते हैं उसमें इतनी हिम्मत इसीलिए आई क्योंकि समाज के एक बड़े हिस्से में अब मुसलमानों के साथ ऐसा सुलूक करना गर्व की बात हो चुकी है. पुलिस वाले की गुलपोशी होगी, और शायद उसे भाजपा वाले अपना कैंडिडेट भी बना दें. जो लोग “सड़क अधिकार रक्षक” बन रहे हैं, वो ये बताएं कि गुड़गांव में तो मुसलमान पुलिस परमिशन से एक खाली प्लॉट में नमाज पढ़ते थे, संघियों को वो भी नहीं पचा. कई मजहबी और गैर-मजहबी लोग सड़कों का सांस्कृतिक काम के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन नमाज से चिढ़ इसीलिए है क्योंकि इस्लाम के खिलाफ नफरत अब आम हो गई है. ´´

इंद्रलोक की घटना से देश की छवि खराब होगी, मदनी ने अमित शाह को लिखा पत्र 

न्यूज भाषा के अनुसार, इंद्रलोक इलाके में नमाज पढ़ रहे लोगों को दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर द्वारा लात मारने को जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने ‘इस्लामोफोबिया’ बताया है. जमीयत अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना को पत्र लिखकर आरोपी पुलिस अफसर को बर्खास्त करने की मांग की. संगठन ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से दुनियाभर में भारत की छवि खराब होगी. मदनी ने इंद्रलोक में हुई घटना को पुलिस अधिकारी की नफरत से भरी कार्रवाई बताया और आरोप लगाया कि पुलिस के इस रवैये से पता चलता है कि वह इस्लामोफोबिया की बीमारी से ग्रस्त है.

आरोपी पुलिसवाले को किया सस्पेंड

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज अदा कर रहे कुछ लोगों को कथित तौर पर लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर को शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया गया.

Web Title : BJP MAY MAKE THOSE WHO KICK NAMAZIS THEIR CANDIDATE, OWAISIS ENTRY IN INDERLOK NAMAZ CONTROVERSY

Post Tags: