क्या एल्विश यादव होंगे गिरफ्तार, क्या बोली हरियाणा पुलिस, किन धाराओं में केस?

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी की आशंकाएं भी जताई जाने लगी हैं. इस बीच हरियाणा पुलिस का बयान सामने आया है. एसीपी सदर कपिल अहलावत ने बताया कि सागर ठाकुर नाम के यूट्यूबर ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि एल्विश यादव ने उनके साथ मारपीट की. मामला दर्ज कर लिया गया है. एल्विश यादव समेत 8 से 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.  क्या इस मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी होगी. इस सवाल पर पुलिस अधिकारी ने क्या कहा? इस रिपोर्ट में जानें.. .

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव का शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो गया. कथित मारपीट का यह वीडियो पूरे दिन ट्रेड करता रहा. सागर ठाकुर नाम के यूट्यूबर ने एल्विश यादव और उसके साथियो पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गुरुग्राम के सेक्टर-53 में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें आरोप लगाया गया था कि साउथ प्वाइंट मॉल में कथित तौर पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की.  

इस शिकायत पर सेक्टर-53 थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात को आईपीसी की धारा 149, 147, 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव को आरोपी बनाया है. क्या इस मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी होगी. इस पर एसीपी सदर कपिल अहलावत ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, आगे जो भी कार्रवाई होगी उसे मीडिया से भी साझा किया जाएगा. सेक्टर-53 थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वीडियो को भी जब्त कर लिया है. मामले की जांच चल रही है.  

दिल्ली के समता विहार मुंकदपुर के निवासी सागर ठाकुर ने पुलिस को बताया कि एल्विश यादव के हैट स्पीच के कारण वह आहात थे. वह एल्विश से मिलकर बातचीत कर के मामले को सुलझाना चाहते थे. इसके लिए वह गुरुवार को मिलने के लिए गुरुग्राम पहुंचे थे. गुरुवार देर रात करीब 12 बजे का वक्त होगा जब सेक्टर-53 स्थित साउथ प्वाइंट मॉल के स्टोर में एल्विश यादव अपने आठ से दस साथियों के साथ पहुंचा था. सागर ने आरोप लगाया कि आते ही एल्विश की टीम ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान उनको गंदी गालियां दी गईं. आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.  

सागर ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने काफी शराब भी पी रखी थी. सागर ने एक्स पर एल्विश से व्हाट्एसप पर बातचीत का स्क्रीन शॉट पोस्ट किया था. इसमें भी उसने एल्विश उसको गुरुग्राम में बुलाने की बात कही थी. इसमें उसने एल्विश और उसके साथियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. सागर का यह भी कहना है कि वह एल्विश को 2021 से ही जानता है. सागर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैक्सटर्न के नाम से चर्चित है. हालांकि मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एल्विश यादव ने भी एक्स पर 18 मिनट का वीडियो डालकर अपना पक्ष रखा है. पुलिस का कहना है कि क्या सत्य है यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा.  

Web Title : WILL ELVISH YADAV BE ARRESTED, WHAT DID HARYANA POLICE SAY, UNDER WHAT SECTIONS?

Post Tags: