कैप्टन हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस के कैंप में वापसी, रोहित शर्मा के फैन ने कहा- अब लफड़े शुरू होंगे

IPL 2024 की तैयारी मुंबई इंडियंस ने शुरू कर दी है. नए कप्तान हार्दिक पांड्या भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. मुंबई इंडियंस के कैंप में वापसी का वीडियो खुद टीम के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है. हालांकि, फैंस अभी भी मुंबई इंडियंस से नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने टीम को पांच बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया है. यही कारण है कि हार्दिक पांड्या की एमआई कैंप में हुई वापसी से फैंस नाराज हैं. एक फैन ने कहा है कि अब एमआई कैंप में लफड़े होंगे.  

हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के बाद एक भी प्रोफेशनल मैच नहीं खेले हैं. वे सीधे आईपीएल खेलते नजर आएंगे. हालांकि, वे कुछ समय पहले मुंबई में ही एक लोकल टी20 टूर्नामेंट में खेले थे. उसके बाद साफ हो गया था कि वे एंकल इंजरी से उबर चुके हैं, क्योंकि बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते नजर आए थे. मुंबई इंडियंस के लिए भी वे यही काम करने वाले हैं. वे मध्य क्रम में खेलेंगे और हर मैच में गेंदबाजी भी करते नजर आएंगे, क्योंकि गुजरात के लिए वे ऐसा कर चुके हैं.   

वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर जो वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया है. उसमें वे टीम के ड्रेसिंग रूम में जाते हैं और वहां छोटे से मंदिर में माल्यार्पण करते हैं और भोग लगाते हैं. टीम के हेड कोच मार्क बाउचर नारियल फोड़ रहे हैं. इसी पोस्ट पर एक फैन ने लिखा है कि नारियल फोड़कर ही लड़ाई की शुरुआत होती है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, लफड़े शुरू होंगे अब कैंप में. एक अन्य फैन ने लिखा कि बैड लक मुंबई के लिए, हमारा कैप्टन तो रोहित शर्मा ही है.


हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के नेट्स में भी नजर आए. उन्होंने जमकर बल्लेबाजी की. वहीं, रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ी देर से कैंप को जॉइन करेंगे, क्योंकि उन्होंने हाल ही में टेस्ट सीरीज में भाग लिया है. रोहित शर्मा सीरीज के पाचों मैच खेले थे, जबकि जसप्रीत बुमराह को चार मैचों में खेलने का मौका मिला था. उनको एक मैच में बाहर किया गया था, क्योंकि वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत उनको आराम दिया गया था.

Web Title : CAPTAIN HARDIK PANDYA RETURNS TO MUMBAI INDIANS CAMP, ROHIT SHARMAS FAN SAID – NOW THE LAFDE WILL START

Post Tags: