सपना चौधरी पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, मामला पंहुचा सुप्रीम कोर्ट

मुरादाबाद में मंगलवार रात रेलवे स्टेडियम में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी प्रस्तुति दी थी, जिसमें लोगों के हंगामे के चलते कार्यक्रम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी चलीं थीं. वहीं इस मामले पर सपाना चौधरी की मुश्किलें अब बढ़ सकती है. जानकारी के मुताबिक, शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने मुरादाबाद में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल हुआ है. सपना चौधरी पर जहां समाज में अश्लीलता फैलाने और युवाओं को भड़काने का आरोप है, वहीं प्रशासनिक अमला सरकारी धन के दुरुपयोग करने के आरोपों से घिर गया है.  

परिवाद स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 29 जून तय की है. शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कहा कि कार्यक्रम के जरिए न सिर्फ भारतीय संस्कृति की छवि धूमिल करने की कोशिश हुई, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को नजरंदाज करते हुए युवाओं को उकसाने का प्रयास हुआ. रात साढ़े दस बजे के बाद भी डीजे बजा और कार्यक्रम में अधिकारी भी शामिल थे.

उन्होंने कहा कि सपना चौधरी का सोशल मीडिया के जरिए प्रसारित करते हुए समाज में अश्लीलता परोसी गई. इसका जितना कुसूरवार कार्यक्रम के आयोजक हैं, उतना ही सपना चौधरी भी हैं. अभी इस मामले में स्थानीय प्रशासन और सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रक्रिया नहीं मिली है.  

आपको बता दें जिला कृषि विकास एवं सांस्कृति प्रदर्शनी के आयोजकों द्वारा संगीत संध्या का कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. सपना चौधरी के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए, जिसके चलते कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. इस दौरान पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ पर काबू पाया. लेकिन सपना चौधरी जैसे ही दोबारा स्टेज पर आईं. दर्शक एक बार फिर बेकाबू हो गए. स्टेडियम में भगदड़ का माहौल बन गया, जिस पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल प्रयोग तक करना पड़ गया.

Web Title : COMPLAINT FILED AGAINST SAPNA CHOUDHARY IN MORADABAD

Post Tags: