बिल्डिंग की छत गिरने से पति पत्नी की मौत, 3 बच्चों सहित 6 घायल

नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली के हर्ष विहार में बिल्डिंग की छत गिरने का मामला सामने आया है. इस हादसे में परिवार के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में परिवार के तीन बच्चे जख्मी हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मरने वालों की पहचान सुनील (42 साल) और रतना (45 साल) के रूप में हुई.

चश्मदीदों के मुताबिक इस मकान में 5 लोगों का परिवार रहता था जिसमें पति पत्नी की मौत हो गई और तीन बच्चे घायल बताए जा रहे हैं. रात करीब एक बजे फायर ब्रिगेड को इस हादसे की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर बचाव टीम को रवाना किया गया.

वहीं छत गिरने की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंच मच गई, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. रात होने की वजह से रेस्क्यू में दिक्कतें आईं.

गौरतलब है कि इससे पहले 17 जुलाई की रात ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में भी इसी तरह दो इमारतें ढह गई थीं, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद प्रशासन ने मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए 24 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और चार लोग गिरफ्तार भी किया है.

वहीं रविवार दिन में गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के मिसल गढ़ी में एक निर्माणाधीन 5 मंजिला इमारत गिर गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं.



Web Title : DEATH OF HUSBANDS WIFE BY FALLING ROOF OF BUILDING, INJURING 6 INCLUDING 3 CHILDREN