मोदी सरकार पर हमलावर हुए कांग्रेस, राहुल ने कहा ये है का मोदी कुर न्यू इंडिया

नई दिल्ली : राजस्थान के अलवर में उन्मादी भीड़ द्वारा एक शख्स की कथित हत्या के मामले पर कांग्रेस मोदी सरकार पर और हमलावर हो गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा- राजस्थान की पुलिस को घायल शख्स रकबर को अस्पताल तक पहुंचाने में तीन घंटे लग गए. अस्पताल सिर्फ 6 किलोमीटर दूर था. ये इसलिए हुआ क्योंकि पुलिसवाले चाय पीने के लिए रुक गए थे. ये है मोदी का क्रूर न्यू इंडिया. जहां मानवता की जगह नफरत ने ले ली है. लोगों को कुचला और मारा जा रहा है.  

नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद आज फिर संसद में हंगामे के आसार हैं. इस दौरान विपक्ष की ओर से मॉब लिंचिंग और विशेष राज्य का मुद्दा उठाया जा सकता है. इससे पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद से बाहर मॉब लिंचिंग पर कहा- सरकार ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रही है. वह चाहती ही नहीं की देश के हालात सुधरें. हम आज इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे. संसद में राफेल सौदे को लेकर भी हंगामे के आसार हैं. संसद से बाहर मीडिया के सवाल पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा, हमारे रक्षा मंत्री ने भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल समझौते के बारे में संसद में स्पष्ट रूप से अपना मत रखा है. अब राहुल गांधी बेबुनियाद आरोप लगाकर इस गैर-जरूरी मुद्दे को उठाना चाहते हैं. उन्हें आरोप लगाने दें. सरकार ने देश की बेहतरी के लिए यह सौदा किया है.   

भाजपा सांसद विनय सहस्रबुद्धे ने राज्यसभा को एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा है कि देश के कई हिस्सों में भारी बारिश से बाढ़ के हालात हैं. ऐसे में राज्यसभा में आज सबसे पहले इस आपदा पर चर्चा होनी चाहिए. उधर,टीडीपी सांसद वायएस चौधरी ने राज्यसभा में आंध्रप्रदेश पुनर्गठन कानून पर चर्चा के लिए नोटिस दिया. संसद के दोनों सदनों में 67 बिल अटके हैं. इनमें ट्रिपल तलाक, भगोड़ा कानून और मुस्लिम विवाह संरक्षण बिल सरकार के टॉप एजेंडा में हैं. 18 जुलाई से 10 अगस्त तक सत्र चलेगा. इनमें 6 दिन छुट्टी के हैं.


Web Title : THE MODI LED CONGRESS, RAHUL SAID, IS A TOTAL OF NEW INDIA