कांग्रेस में राहुल गांधी को मनाने की कवायद जारी, प्रियंका और सुरजेवाला भी मिले

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मनाने के लिए प्रिंयका गांधी वाड्रा उनके घर पहुंची. राहुल गांधी के आवास पर आज सबसे पहले पहुंचने वालों में प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी पहुंचे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार की जिम्मेदारी लेेते हुए अपने इस्तीफे पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मनाने का दौर आज भी जारी है. कांग्रेस के सीनियर नेता आज फिर राहुल गांधी से मुलाकात कर समझाने की कोशिश करने में लगे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि पार्टी नेताओं की सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से भी इस मामले पर होगी. खबर है कि परिवार से अलग कौन हो सकता है कांग्रेस अध्यक्ष, इसपर मंथन जारी है.

बता दें कि राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हैं और कांग्रेस के सीनियर नेताओं से मुलाकात में उन्होंने इस्तीफा वापस ना लेने की बात कही है. राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से कहा है कि किसी नॉन गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए खोज लें पार्टी नेता. राहुल गांधी ने कहा है कि उनपर इस्तीफा वापस ना लेने के लिए दबाव ना डाला जाए. राहुल से सोमवार को पार्टी के सीनियर नेता केसी वेणुगोपाल और अहमद पटेल से मुलाकात की. राहुल ने साफ कर दिया कि वह पार्टी अध्यक्ष नहीं बने रहना चाहिए. इसलिए उनका रिप्लेसमेंट खोज लिया जाए. नया अध्यक्ष कोई नॉन गांधी होना चाहिए.

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से प्रियंका गांधी का नाम भी ना चलाने को कहा है, दरअसल राहुल गांधी की नाराजगी इस बात को लेकर है की उनके प्रचार अभियान के दौरान सीनियर नेता खामोशी से बैठे रहे या भीतरघात करते रहे और उन्होंने पार्टी को चुनाव जिताने में मदद नहीं की. ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की नाराज़गी नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों कमलनाथ और अशोक गहलोत के अलावा एक दर्जन सीनियर कांग्रेस नेताओं से है.

Web Title : DELHI PRIYANKA GANDHI VADRA AND RANDEEP SINGH SURJEWALA ARRIVE AT THE RESIDENCE OF CONGRESS PRESIDENT RAHUL GANDHI

Post Tags: