क्या पाकिस्तान में पहनना पड़ता था बुर्का? अंजू ने दिया जवाब; प्री वेडिंग शूट पर कह दी बड़ी बात

भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू लगातार सुर्ख़ियों में हैं. जुलाई में पाकिस्तान गई अंजू 4 महीने बाद वह नवंबर में वापस भारत आ गईं. वहीं, अंजू ने सोनीपत में वकील के जरिए नसरुल्लाह को भारत बुलाने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. इस बीच अंजू लगातार मीडिया के सामने कई खुलासे कर रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बुर्का पहनने को लेकर बात की. दरअसल, बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें अंजू नसरुल्ला के बगल में अंजू बुर्के में बैठी नजर आ रही थी. नसरुल्ला के अलावा उसके कई दोस्त भी थे. इसपर अंजू ने कहा कि वो मैंने बुर्का नहीं पहना था. मेरे पहनावें को लेकर वहां कभी रोक टोक नहीं हुई. इस दौरान मैंने बस कला दुपट्टा ओढ़ा था. वहां भी कोई बुर्का नहीं पहनता. ´ 

साथ ही दोनों का एक प्री-वेडिंग वीडियो शूट भी वायरल हुआ था. अपर दीर जिले के मोहर्रर सिटी थाने के वरिष्ठ अधिकारी मुहम्मद वहाब ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया था कि नसरुल्लाह और अंजू की शादी आज संपन्न हुई और उसके इस्लाम अपनाने के बाद विधिवत निकाह हुआ. पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों नसरुल्लाह के परिवार के सदस्यों, पुलिस कर्मियों और वकीलों की मौजूदगी में अपर दीर की अदालत में पेश हुए थे. हालांकि, प्री वेडिंग शूट पर कहा कि वह बस उनके दोस्तों ने फोटो ली थी. वो प्री-वेडिंग नहीं था.

इससे पहले अंजू ने अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ एक नया वीडियो जारी किया. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. जैसे आम लोग बात करते हैं, वैसे ही उनकी भी बात होती थी. इसके बाद उन्होंने तय किया कि वो पाकिस्तान घूमने आएंगी. ऐसे में वो वीजा लेकर पाकिस्तान आईं. वहां पर सभी ने उनको काफी प्यार दिया. अंजू ने कहा कि लोग मेरी शादी और अफेयर की बात कह रहे, वो गलत है. मैं सिर्फ पाकिस्तान विजिट पर आई हूं. जैसे आम लोग आते हैं ट्रिप पर, वैसे ही मैं भी आई हूं. दो दिन में मैं वापस जा रही और कोई मसला नहीं है. उन्होंने कहा कि नसरुल्ला का परिवार काफी अच्छा है.

शादी के बाद अंजू राजस्थान के अलवर में अपने पति अरविंद और बच्चों के साथ रहती थी. इसी बीच साल 2019 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती पाकिस्तान के 29 वर्षीय नसरुल्ला से हो गई. उसी से मिलने के लिए अंजू बीते 21 जुलाई को वैध दस्तावेजों के साथ पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले में पहुंच गई.  

Web Title : DID YOU HAVE TO WEAR A BURQA IN PAKISTAN? ANJU RESPONDED; BIG THING SAID ON PRE WEDDING SHOOT

Post Tags: