बुजुर्ग दम्पति को लूटने आये थे हथियारबंद बदमाश, हिम्मत से भिड़कर भगाया, वीडियो वायरल

देश : दो लुटेरे लूटपाट के मकसद से एक घर में चुपके से दाखिल होते हैं. इस घर में उस वक्त बुजुर्ग दंपत्ति ही मौजूद थे लिहाजा इन लुटेरों को पूरा विश्वास था कि वो यहां आसानी से लूटपाट कर निकल जाएंगे. लेकिन कहते हैं कि अति आत्मविश्वास में इंसान अक्सर गलतियां कर बैठता है. इन लुटेरों के साथ भी ऐसा हो गया.

जिस बुजुर्ग दंपत्ति को यह लुटेरे बेबस और लाचार समझ उनके घर में घुसे थे वहीं दंपत्ति इन हथियार बंद लुटेरों पर भारी पड़ गए. पति-पत्नी ने मिलकर लुटेरों के छक्के छुड़ा दिए. दोनों लुटेरों से भिड़ गए और हालत यह हो गई कि लुटेरों को दबे पांव भांगना पड़ा.

मामला तमिलनाडु का है और इस दंपत्ति की अनूठी बहादुरी का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि रात के वक्त एक बुजुर्ग घर के बरामदे में बैठे हैं. तब ही दबे पांव एक लुटेरा हाथ में धारदार हथियार लिए उनके पीछे से आता है. यह लुटेरा बुजुर्ग के गले में फंदा डालकर उन्हें अपने कब्जे में करने की कोशिश करता है.

अचानक हुए हमले से बुजुर्ग कुर्सी से नीचे गिर जाते हैं. लेकिन वो हिम्मत नहीं हारते और किसी तरह गले के फंदे से आजाद होकर वो इस लुटेरे से भिड़ जाते हैं. तब ही दूसरा लुटेरा मौके पर पहुंच जाता है और इससे पहले की वो बुजुर्ग पर हमला करता घर के अंदर से उनकी बुजुर्ग पत्नी बाहर आ जाती है.

इसके बाद तो जैसे बुजुर्ग शख्स को दोगुनी हिम्मत मिल जाती है. पति को लुटेरों के चंगुल में फंसा देख महिला चप्पल से एक लुटेरे पर हमला कर देती है. महिला की हिम्मत देख लुटेरा घबरा जाता है. इसके बात तो दंपत्ति हथियार बंद लुटेरों से भिड़ जाते हैं. धारदार हथियार से लुटेरे कई बार दंपत्ति पर हमला करते हैं. लेकिन वहां पड़ी कुर्सी उठाकर यह लोग ना सिर्फ अपना बचाव करते हैं बल्कि काफी देर तक उनसे लड़ते रहते हैं.

लुटेरे इस दंपत्ति का बाल तक बाका नहीं कर पाते और यह निहत्थे दंपत्ति लुटेरों पर टूट पड़ते हैं. काफी देर तक घर का बरामदा रणभूमि बन जाता है और दोनों लुटेरे आखिरकार बुजुर्ग दंपत्ति के साहस के आगे दुम दबाकर वहां से भाग जाते हैं. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति पर यह हमला बीते रविवार को हुआ है. 70 साल के शानमुगावेल औऱ उनकी पत्नी सेंथामराई की इस बहादुरी सभी प्रशंसा कर रहे हैं.  

Web Title : ELDERLY COUPLE ROBBED, ARMED CROOKS CONFRONTED WITH COURAGE, VIDEO VIRAL

Post Tags: