पेट्रोल पम्प कर्मचारी से लूटे 20 लाख रूपए, दो बाइक सवार नकाबपोश ने दिया वारदात को अंजाम

चुरु (राजस्थान) : जिले के बीदासर कस्बे में सोमवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर 20 लाख रुपए लूटकर भाग निकले. वारदात से चुरु जिले की पुलिस में हड़कंप मच गया.

- आनन फानन में जिले में नाकाबंदी करवाई गई. लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका. मामले में पुलिस घटनास्थल और कई अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का मानना है कि वारदात को रैकी के बाद ही अंजाम दिया होगा.

- पुलिस ने बताया कि एचपी पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी जगदीश तिवाड़ी रोजाना की तरह सोमवार सुबह पेट्रोल पंप के लिए घर से रवाना हुए थे. वे अपने बेटे महेंद्र के साथ बाइक पर सवार थे. उस वक्त जगदीश के हाथ में दो बैग थे.

- जिनमें करीब 20 लाख रुपए नकद रखे थे. इसके अलावा पेट्रोल पंप की चाबियां और बहीखाते रखे थे. बाइक सवार पिता पुत्र बीदासर कस्बे में सुबह करीब सवा 7 बजे इंडेन गैस कंपनी के गोदाम के नजदीक पहुंचे.

- तभी सूनसान जगह पर पीछा करते हुए बाइक सवार दो नकाबपोश आए. इनमें एक बदमाश ने पेट्रोल पंप कर्मचारी जगदीश और उनके बेटे महेंद्र की आंखों में लाल मिर्च पाउडर फेंका. इससे वे दोनों संभल नहीं सके और हड़बड़ा आ गए.

- इस दौरान बदमाशों ने जगदीश के हाथों से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल के आसपास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. अब पुलिस स्पेशल टीम गठित कर पड़ताल कर रही है.



Web Title : FROM PETROL PUMP EMPLOYEE PILLAGE RS 20 LAKH, TWO BIKE RIDERS EXECUTED BY MASKED VARADAT

Post Tags:

Rajasthan loot