दूसरे कमरे में सोता था पति इसलिए लड़ती थी सूचना सेठ, मासूम के मर्डर केस में नया खुलासा

गोवा हत्याकांड में फिर बड़ा खुलासा हुआ है. खबर है कि AI एक्सपर्ट और स्टार्टअप की CEO सूचना सेठ और पति वेंकटरमन के बीच बेटे को ही लेकर रिश्ते में तकरार हुई थी. हालांकि, पुलिस ने इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है. हाल ही में सूचना और वेंकटरमन को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी. सूचना पर गोवा में बेटे की हत्या करने के आरोप हैं.

सूचना और वेंकट ने साल 2010 में शादी कर ली थी. आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वेंकटरमन का कहना है कि बेटा पैदा होने के बाद वह दूसरे कमरे में सोने लगे थे और इसी के चलते सूचना उनके साथ झगड़ा करती थी. रिपोर्ट के अनुसार, वेंकट का कहना है कि 2019 में बेटे के पैदा होने के बाद सूचना का व्यवहार बदल गया था. उन्होंने बताया कि बच्चा छोटा होने के चलते वह दूसरे कमरे में सोते थे.

उन्होंने बताया कि सूचना आरोप लगाती थी कि वह बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाते हैं. उन्होंने जानकारी दी कि यही तकरार तलाक तक पहुंच गई.

कोर्ट ने दी है मिलने की इजाजत
सूचना और वेंकट ने तलाक के लिए आवेदन दे दिया है. इससे पहले दोनों के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर भी जंग चलती रही थी, जहां फैमिली कोर्ट ने पिता को रविवार को बच्चे से मिलने की अनुमति दे दी थी. कहा जा रहा है कि सूचना किसी तरह बच्चे और पिता की मुलाकात नहीं होने देना चाहती थी.

मिलने नहीं आई सूचना
रिपोर्ट के मुताबिक, वेंकट का कहना है कि कोर्ट का आदेश जारी होने के बाद उन्होंने 7 जनवरी को बेटे से मुलाकात का लंबा इंतजार किया, लेकिन सूचना उसे लेकर गोवा चली गई थी. दावा किया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने सूचना से संपर्क साधने की कोशिश भी की, लेकिन दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला.

22 घंटे लाश के साथ रही सूचना?
खबरें हैं कि उत्तरी गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल में बेटे की हत्या करने के बाद सूचना लाश के साथ करीब 22 घंटों तक रहीं. जब कैब ड्राइवर की मदद से पुलिस ने AI एक्सपर्ट को गिरफ्तार किया, तब उनके बैग से बच्चे की लाश मिली थी. लाश को बेहद सावधानी से कपड़ों के नीचे दबाया गया था.

Web Title : HUSBAND USED TO SLEEP IN ANOTHER ROOM, SO SETH USED TO FIGHT, NEW DISCLOSURE IN INNOCENT MURDER CASE

Post Tags: