बौखलाए पाकिस्तान को भारतीय सेना प्रमुख का कड़ा सदेश, हर चुनौती का सामना करने के लिए भारत तैयार

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकट 370 हटने के बाद बौखलाए पाकिस्तान को भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ( army chief bipin rawat ) ने कड़ा संदेश दिया है. सेना प्रमुख ने मंगलवार को कहा कि सेना हर तरह की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.

दरअसल, आर्मी चीफ रावत बिपिन रावत जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने पर बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने ( Army Chief Bipin Rawat ) कहा कि LoC पर पाकिस्तान की हरकत का करारा जवाब देंगे.

उन्होंने कहा कि अगर विरोधी नियंत्रण सेना पर अपनी गतिविधि तेज करता है, तो यह उसकी पसंद है. इससे भारतीयों को बहुत अधिक परेशान या चिंतित होने की जरूरत नहीं है.

अगर सीमा पर कोई हरकत होती है तो हम उसका मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं. सेना प्रमुख ( Army Chief Bipin Rawat ) ने यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर से हमारा रिश्ता हमेशा से मजबूत रहा है. वहां के लोगों के साथ हमारा मेल मिलाप भी मजबूत है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इसी के चलते पाकिस्तान लद्दाख के पास अपनी सीमा में कुछ लड़ाकू विमान तैनात किए हैं.

खबर आई थी कि पाकिस्तान यहां अपनी वायु सेना और सेना का युद्धाभ्यास करा सकता है. आपको बता दें ( Army Chief Bipin Rawat ) कि जम्मू—कश्मीर को लेकर पाकिस्तान अभी तक हर मोर्चे पर विफल साबित हुआ है. अमरीका, चीन, रूस समेत कई देशों के साथ संयुक्त राष्ट्र ने भी पाकिस्तान की दलील का मानने से इनकार दिया है.

Web Title : INDIA READY TO FACE EVERY CHALLENGE, INDIAN ARMY CHIEFS STRONG MANDATE TO PAKISTAN

Post Tags: