भारतीय मूल की महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या, कूड़ेदान में मिला शव

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. महिला का शव कूड़ेदान में पाया गया. कहा जा रहा है कि कथित तौर पर उनके पति ने ही इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. खबरें हैं कि महिला बीते कुछ दिनों से किसी के संपर्क में नहीं थी.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में ये जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला चैतन्या स्वेता मधागनी पिछले कुछ समय से वह अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थी. वह हैदराबाद की रहने वाली थीं. उनका शव शनिवार को एक सुनसान सड़के के किनारे कूड़ेदान में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि स्वेता का पति अशोक राज अपने पांच साल के बेटे के साथ तकरीबन पांच मार्च को भारत गया था. इसके बाद से ही स्वेता गायब थीं और उनका संपर्क किसी नजदीकी या दोस्त से नहीं हुआ था.

स्वेता के पति अशोक ने ऑस्ट्रेलिया में मौजूद अपने पड़ोसियों और कुछ करीबियों से फोन पर बातचीत कर स्वेता के बारे में जानकारी जुटाई थी. अशोक ने पुलिस से भी फोन पर बातचीत की है और उनके साथ जांच में पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया है. पुलिस को हत्या के कुछ सुराग भी मिले हैं, उसका मानना है कि हत्यारा ऑस्ट्रेलिया से भाग चुका है. पुलिस ने मृतका के करीबी पर ही हत्या का शक जताया है.

उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी ने बताया है कि महिला उनके क्षेत्र की थी और उन्होंने परिवार से भी मुलाकात की है. रेड्डी ने कहा कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने महिला के शव को भारत लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र भी लिखा है. विधायक का कहना है कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को भी इस संबंध में जानकारी दे दी है.

उन्होंने कहा कि महिला के माता-पिता से मिली जानकारी के अनुसार, उनके दामाद ने ही बेटी को मारने की बात कबूली है.

Web Title : INDIAN ORIGIN WOMAN FOUND MURDERED IN AUSTRALIAN

Post Tags: