आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के फतेह कदल इलाके में बुधवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी फतेह कदल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं. आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों नें अर्धसैनिक बल और स्थानीय पुलिस के साथ अभियान चलाया.  

3 आतंकियों को सेना ने किया ढेर

सुबह से जारी इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इन आतंकियों में लश्कर-ए-तैयाब का कमांडर भी शामिल है. माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों को काफी समय से इसकी तलाश थी. वहीं, इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि अर्धसैनिक बल के 3 जवान घायल बताए जा रहे हैं.

एसएसपी ने आतंकियों की मौत की पुष्टि

इस घटना की जानकारी देते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने कहा, अब तक की कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया.

स्कूल, कॉलेज और इंटरनेट सेवाएं बंद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है.

कौन है शहीद हुआ पुलिसकर्मी

मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मी की पहचान कमाल के रूप में की गई है जो जम्मू के रियासी जिले का रहने वाला है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हुई है. मारे गए आतंवादियों में से एक उस घर के मालिक का बेटा बताया जा रहा है जिस घर में आतंकवादी छिपे थे. रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें एक वांछित आतंकवादी मेहराज बांगरू भी हो सकता है.


Web Title : JAMMU KASHMIR 3 TERRORISTS 1 POLICE PERSONNEL KILLED DURING ENCOUNTER BETWEEN SECURITY FORCES IN FATEH KADAL